ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी हैं अशिता सिंह, सोशल मीडिया पर वीडियो देख लोगों का चकराया सिर

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai bachchan) लाइम-लाइट में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस की हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 04:32 PM IST
  • ऐश्वर्या की इस हमशक्ल को देख घूम जाएगा सिर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी हैं अशिता सिंह, सोशल मीडिया पर वीडियो देख लोगों का चकराया सिर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. ऐश्वर्या राय को लाखों लोग फॉलो भी करते हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस की हमशक्ल अशिता सिंह का वाडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. अशिता का ये वीडियो देख हर कोई हैरान है, क्योंकि उनका चेहरा हूबहू ऐश की तरह दिखता है.

बिल्कुल ऐश्वर्या जैसे नैन-नक्श

इस वायरल वीडियो में अशिता सिंह रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी आंखे, उनके लिप्स सब कुछ बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह है. इस वीडियो में अशिता को देख आप आसानी से धोखा खा सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashita Singh (@aashitarathore)

हांलाकि ऐश की आंखों और अशिता की आंखों का कलर काफी हद तक अलग है. फैंस को यकीन नहीं हो  पा रहा है कि किसी का चेहरा इतना सिमिलर कैसे हो सकता है.

अशिता की फेवरिट हैं ऐश्वर्या

इंस्टाग्राम पर अशिता को अक्सर ऐश्वर्या राय के गानों या डायलॉग्स के साथ-साथ बॉलीवुड के कई और स्टार्स के गानों और डायलॉग्स पर भी रील बनाते हुए देखा जा सकता है.

इन रील्स में मानसी हूबहू ऐश्वर्या की ही तरह लग रही हैं. अशिता के इंस्टाग्राम पर 254 k फॉलोवर्स हैं. 

फैंस भी हुए कंफ्यूज

अशिता सिंह का चेहरा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से इतना मिलता है कि उनकी वीडियो देख फैंस धोखा खा रहे हैं. यही वजह है कि इंटरनेट पर लोग उन्हें ऐश्वर्या राय की कॉपी बता रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स अशिता को ऐश्वर्या का हूबहू बता रहे हैं. लोग इन्हें ऐश्वर्या के शुरुआत दिन बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- CuttPutlli Review: अक्षय कुमार का आखिरकार चल गया जादू, फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाने के बाद हुई दमदार वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़