टीम इंडिया ने ऐसे मनाई होली, वीडियो में दिखा विराट कोहली और रोहित शर्मा का असली रंग

Virat Kohli and Rohit Sharma on Holi: विराट कोहली और रोहित शर्म ाने होली पर फैंस को अपना असली रंग दिखा ही दिया. मैच के बाद पूरी टीम किस तरीके से क्रेजी हो जाती है ये देखने को मिल ही गया. फिलहाल टीम इंडिया की होली पार्टी की एक कमाल की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2023, 09:20 AM IST
  • विराट कोहली ने गाया गाना
  • होली पर सब हो गए क्रेजी
टीम इंडिया ने ऐसे मनाई होली, वीडियो में दिखा विराट कोहली और रोहित शर्मा का असली रंग

नई दिल्ली: क्रिकेट और कोहली के दीवानों के लिए होली की बेस्ट विशेज आ गई हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से पूरी इंडियन टीम की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में शुभमन गिल होली के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं उनके हाथों में फोन है और वो रिकॉर्डिंग कर रहे हैं.उनके पीछे ऑरेंज कलर के कपड़ों में विराट कोहली हैं जो बेबी काम डाउन, काम डाउन गाते नजर आ रहे हैं.

मजे लेते सारे क्रिकेटर

विराट कोहली के पीछे रोहित शर्मा दिखाई दे रहे हैं. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा हाथों में रंग लिए जीभ निकाल कर चिढ़ाते नजर आरहे हैं. कुल मिलाकर क्रिकेटर्स का ये देसी अंदाज आपका दिल जीत लेगा. होली के रंगों में सराबेर ये टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के साथ भिड़ंत की तैयारी कर रही हैं.

कंगारुओं ने हराया

बता दें कि 5 टेस्टों की श्रृंखला में अब तक भारत ने 2-1 से बढ़त बनाई हुई है. पिछले टेस्ट में कंगारुओं के हाथों से करारी शिकस्त का बदला लेने पूरी टीम अहमदाबाद पहुंच गई है. जहां के मोटेरा स्टेडियम में ये नजारा देखने को मिलेगा. होली के इस उत्सव में रंगी दिख रही टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को मुंहतोड़ा जवाब देने के लिए तैयार है.

फैंस ने दी बधाई

इस वीडियों को देख फैंस भी काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.एख यूजर ने लिखा कि मुझे बस वाले की चिंता है जिसे इस सेलिब्रेशन के बाद बस साफ करनी पड़ेगी. वहीं रोहित शर्मा की ओऱ सबका ध्यान गया एक यूजर ने लिखा कि रोहित को चढ़ गई है. विराट कोहली का गाना सुन एख यूजर ने कमाल की बात की लिखता है कि विराट कोहली बी लाइक कि बेबी काम डाउन के आगे मुझे भी लाइन याद नहीं होती. कुल मिलाकर फैंस की भी होली हैप्पी हो ही गई.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़