Anupmaa की कायल हुईं Uorfi Javed, रुपाली गांगुली के लिए एक्ट्रेस के लिए कही ये बड़ी बात

Rupali Ganguly Uorfi Javed: हाल में ही अपने अतरंगी अवतार की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद और टीवी की संस्कारी बहू अनुपमा का आमना-सामना हुआ. दोनों की मुलाकात OTT Play Change Maker Awards 2023 इवेंट में हुई. इस दौरान उर्फी ने रूपाली की जमकर तारीफ की.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2023, 11:58 AM IST
  • रूपाली-उर्फी का हुआ सामना
  • अनुपमा की फैन बनी एक्ट्रेस
Anupmaa की कायल हुईं Uorfi Javed, रुपाली गांगुली के लिए एक्ट्रेस के लिए कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली : Rupali Ganguly Uorfi Javed: हाल में ही टीवी की संस्कारी बहू और सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद का आमना सामना हुआ. ददोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. बीती रात ‘ओटीटी प्ले चेंज मेकर अवॉर्ड्स 2023’ (OTT Play Change Maker Awards 2023) में राजकुमार राव से लेकर रूपाली गांगुली तक कई सेलिब्रिटीज नजर आए. 

उर्फी ने शेयर की फोटो

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक स्पेशल फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस के साथ  ‘अनुपमा’  यानी रुपाली गांगुली नजर आ रही हैं. इस दौरान रुपाली ने उर्फी को साइड हग किया है. इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने रुपाली को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सबकी फेवरेट.' साथ ही हार्ट इमोजी शेयर किया. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर फैंस को खूब पसंद आ रही है.

साड़ी में नजर आईं रुपाली 

जहां उर्फी जावेद ने अवॉर्ड फंक्शन के लिए हमेशा के लिए आउट ऑफ द बॉक्स जाकर अतरंगी टॉप कैरी किया, साथ ही उन्होंने बैगी पैंट पहना था. वहीं हेयर बन के साथ एक्ट्रेस ने ग्लॉसी लिप और ग्लोइंग मेकअप से अपना लुक पूरा किया था. वहीं, रुपाली गांगुली साड़ी में नजर आईं.

उन्होंने नेकलेस, इयररिंग्स के साथ बालों को बन में बनाया था और कम मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.

उर्फी के सामने ट्रोलर्स ने टेके घुटने

उर्फी जावेद के इस नए लुक की ट्रोल्स भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. उर्फी जावेद से कई लोग कमेंट बॉक्स में सवाल पूछते दिखे की ये आइडिया आपको कहां से आया? वहीं कई लोगों ने कहा कि उर्फी जैसा कॉन्फिडेंस सबके पास होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़