Urfi Javed ने बाल रंगवाए गुलाबी, लोग बोले- अब लग रही है भूतनी!

Urfi Javed Horrible look: उर्फी जावेद ने अपनी हर लुक से सबको दवाना बनाया है. फिलहाल वो लोगों को डराने के लिए आ गई हैं. जो लोग उर्फी जावेद को डर्टी बोल रहे थे उन्हें उर्फी जावेद ने अपनी गंदगी दिखाई है. एक ऐसी ड्रेस पहनी है जिसपर dirty लिखा हुआ है.

Last Updated : Feb 24, 2023, 01:07 PM IST
  • उर्फी जावेद ने लोगों को डराया
  • लुक देख घबराए लोगों ने कही ये बात
Urfi Javed ने बाल रंगवाए गुलाबी, लोग बोले- अब लग रही है भूतनी!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर नए मैसेज देने के लिए जानी जाती हैं. जब लोगों ने कहा कि ये तो नंगा नाच करती है तो उर्फी जावेद ने जवाब दिया कि नंगा नाच जारी रहेगा.उर्फी जावेद को जब लोगों ने कचरा बोला तो उन्होंने कूड़े से बने कपड़े पहनकर सबकी बोलती बंद कर दी. हर बार उर्फी जावेद ने आगे बढ़कर सबको सरप्राइज दिया.

गुलाबी बाल

इस बार उर्फी जावेद ने उनको गंदा या डर्टी बोलने वालों की क्लास ली है. उर्फी जावेद ने अपने बालों को गुलाबी रंगा लिया और भौंहो को ब्लीच करवा दिया. एक काले रंग का गाउन पहनकर उर्फी ने उस पर Dirty के स्टीकर चिपकाए. उर्फी काफी खौफनाक लग रही हैं और काफी भयावह भी. उर्फी के इस लुक को देख लोगों ने तो जोक लिखना भी शुरू कर दिए.

लोग डर गए

उर्फी जावेद को लेकर यूजर्स उन्हें भूतनी कह रहे हैं.एक यूजर ने लिखा कि मैं तो 2 मिनट के लिए डर ही गई. दूसरे यूजर ने लिखा कि आज तो कपड़े सही पहने हैं लेकिन अब मेकअप भूतनी वाला है. वहीं अब लोग उर्फी जावेद को रानू मंडल मैक्स प्रो भी कह रहे हैं. उर्फी जावेद एख और नाम अनेक. ऐसे में लोग इस बार उर्फी के अवतार से काफी हैरान हैं.

उर्फी जावेद के दोस्त

उर्फी जावेद जल्द ही खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं. अब खतरों के खिलाड़ी में उनके अलावा कौन-कौन नजर आएगा ये तो समय ही बताएगा बस उम्मीद करते हैं कि वहां उर्फी जावेद इस तरह के लुक कैरी ना करें. अगर करेंगी भी तो क्या हटकर अवतार लेकर आती हैं ये देखना है. फिलहाल लोग उनके टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़