Video: तेजस्वी प्रकाश बनीं गुब्बारेवाली, मजेदार अंदाज में चलाई साइकिल

तेजस्वी प्रकाश पर हाल ही में शहनाज गिल की कॉपी करने का इल्जाम लगाया गया है. दरअसल तेजस्वी गुब्बारेवाले की साइकिल लेकर चलाती हुईं नजर आ रही हैं. शहनाज ने पहले कुल्फी वाले की रेड़ी चलाई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 01:11 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश का वीडियो वायरल
  • गुब्बारों के साथ किया मजा
Video: तेजस्वी प्रकाश बनीं गुब्बारेवाली, मजेदार अंदाज में चलाई साइकिल

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है. खतरों के खिलाड़ी से लोग उनके दीवाने बनना शुरू हुए. इसके बाद बिग बॉस 15 के ताज ने उन्हें इंडिया की सबसे फेवरेट सेलेब बना दिया. नागिन जैसे हिट सीरियल करने के बाद तेजस्वी कई वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. अक्सर वो करण कुंद्रा के साथ टाइम स्पेंट करती नजर आती हैं.

गुब्बारे वाली साइकिल

हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में तेजू एक गुब्बारेवाले से उसकी साइकिल कुछ मिनटों के लिए उधार मांगती है. पांव में हील्स पहनकर तेजस्वी प्रकाश पैडल मारती हुईं नजर आईं. ऐसे में उनकी सादगी ने लोगों को काफी घायल किया.

डगमगाते हुए चलाई साइकिल

ऐसे में ग्रे कलर के सूट में बड़े क्यूट अंदाज में तेजस्वी प्रकाश ने साइकिल चलाई. ऐसे में हर कोई उनकी तारीफ करने लगा. यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि ऐसी नागिन सबको मिले. ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि ना जाने क्यों सभी शहनाज की कॉपी करते हैं पहले कुल्फी की रेड़ी चलाई थी अब तेजस्वी ने गुब्बारे वाली साइकिल.

करण कुंद्रा संग हैं रिलेशनशिप में

तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा ने प्रपोज किया था. ऐसे में तबसे दोनों की लव स्टोरी किसी से भी छिपी नहीं है जहां तेजू वहां करण. दोनों ने वैसे अपने रिलेशनशिप को शादी का नाम देने का अभी कोई भी फैसला नहीं किया है. फिलहाल दोनों एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़