तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने पार्टी में पार की सारी हदें, कैमरे के सामने किया Liplock

इंटरनेट पर फैंस करण और तेजस्वी के प्यारे मोमेंट पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में तेजस्वी और करण पार्टी में है. दोनों भीड़ के बीच एक कोने में खड़े होकर एक-दूसरे के बहुत करीब दिखाई दिए

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 04:31 PM IST
  • दोनों किसी की बर्थडे पार्टी में थे
  • वीडियो उनकी एक दोस्त ने बनाया
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने पार्टी में पार की सारी हदें, कैमरे के सामने किया Liplock

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Tejaswwi Prakash and Karan Kundrra) टीवी इंडस्ट्री के सबसे हॉट और क्यूट कपल हैं. दोनों की केमस्ट्री 'बिग बॉस' से शुरू होकर अब तक कायम है. कोई भी इवेंट हो या शो दोनों हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आ ही जाते हैं. ऐसे में उनका ये अंदाज अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. उनकी इस प्यारी लिपलॉक वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

तेजरन का किसिंग वीडियो

इंटरनेट पर फैंस करण और तेजस्वी के प्यारे मोमेंट पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में तेजस्वी और करण पार्टी में है. दोनों भीड़ के बीच एक कोने में खड़े होकर एक दूसरे को किस कर रहे हैं. वीडियो देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है है कि तेजस्वी ड्रंक है. साथ ही करण के हाथ में भी ड्रिंक का गिलास है. तेजस्वी बिना किसी की परवाह किए करण की बाहों में झूमती नजर आई.

पार्टी में मौनी रॉय

वायरल हो रहा वीडियो किसी बर्थडे पार्टी का है. वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं. तेजस्वी वैसे तो पूरी तरह से करण को 'किस' करने में बिजी दिखीं पर जैसे ही उन्हें रिलाइज हुआ कि कोई वीडियो बना रहा है तो उन्होंने अपलोड करने से मना कर दिया. वहीं करण एक्साइटेड होकर अपलोड करने के लिए कहने लगे.

किसका बर्थडे है भाई?

बता दें कि ये वीडियो प्रोड्यूसर वैनेसा की पार्टी का है. वैनेसा ने अपने बर्थडे में सभी जानी-मानी हस्तियों और अपने खास करीबियों को बुलाया था. वीडियो को खुद वैनेसा ने ही रिकॉर्ड किया है. बता दें कि प्यार भरे इतने क्यूट मोमेंट्स के बीच दोनों एक-दूसरे को लेकर बहुत केयरिंग है. फिलहाल वो सबसे धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की बात करते हैं.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह से इंस्पायर हुए आसिम रियाज, कैमरे के सामने कर बैठे ये गुस्ताखी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़