'शार्क टैंक इंडिया 2' में जब जेठालाल ने की एंट्री, जजेस के उड़े होश, देखें मजेदार वीडियो

Shark Tank India 2: सोनी टीवी पर 'शार्क टैंक इंडिया' के दूसरे सीजन का आगाज हो चुका है. इस बीच सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा एक फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 09:21 AM IST
  • 'शार्क टैंक इंडिया 2' में पहुंचे जेठालाल
  • जजेस को किया बेतहासा परेशान
'शार्क टैंक इंडिया 2' में जब जेठालाल ने की एंट्री, जजेस के उड़े होश, देखें मजेदार वीडियो

नई दिल्ली: बिजनेस रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया 2' ने धमाकेदार कमबैक किया है. फैंस को शो काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी शार्क टैंक के चर्चे हो रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर शो का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल अपनी दुकान गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए शो में पहुंचे हैं. 

वायरल हुआ वीडियो 

वायरल हुए इस वीडियो की शुरुआत में शार्क टैंक के जजेस दिखाए जाते हैं, फिर शो में जेठालाल की एंट्री होती है, जो अपनी दुकान गडा इलेक्ट्रॉनिक्स की बात करते हैं. शो के जजेस उनसे इम्प्रेस हो जाते हैं. वीडियो में जेठालाल कहते हैं, "भले ही मैं अपने स्टोर की अलग-अलग ब्रांच बनाऊं, मेरा पेट सिर्फ दो रोटी से ही भर जाएगा.." 

जेठालाल ने किया जजेस का मुंह बंद

वीडियो में एक जगह अनुपम कहते हैं, 'बिजनेस बहुत मुश्किल है, आपको इस पर काम करने की जरूरत है', जिस पर जेठालाल मजाकिया अंदाज में उन्हें जवाब देते हैं और कहते हैं कि 'चुप रह ना भाई, बंद कर तेरी बकवास'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TheYTMemer (@theytmemer)

फिर धीरे-धीरे जेठालाल की डिमांड सुनकर शो के जजेस का दिमाग भन्ना जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस कर रहे कमेंट्स

इस मीम वीडियो पर शो के जजेस ने भी रिएक्ट किया है. वहीं तारक मेहता के फैंस हंसते-हंसते लोट पोट हो रहे है, क्योंकि सभी जेठालाल के दिमाग को जानते हैं. फैंस का कहना है कि, जेठालाल अगर शार्क में जाते तो वो अश्नीर ग्रोवर की जगह भी छीन सकते थे. इतना ही नहीं अमन गुप्ता ने भी इस वायरल वीडियो पर रिएक्टर किया और 'हाहाहा ...लविंग' इट लिखकर कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- Mission Majnu: करण जौहर ने 'मिशन मजनू' की जमकर तारीफ की, सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़