IPL की ओपनिंग सेरेमनी में मचा धमाल, 'बाहुबली गर्ल' और 'श्रीवल्ली' ने जीता फैंस का दिल

आईपीएल के चाहने वाले अपना दिल थाम के बैठे क्योंकि हुस्न की बिजलियां गिराने आ रही हैं तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना. आईपीएल का ऐसा धमाकेदार आगाज किसी ने सोचा भी नहीं होगा. लोग नाचते रहे गाते रहे और ढोल की बीट पर झूमते रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2023, 01:01 PM IST
  • आईपीएल में हसीनाओं का जलवा
  • एक सेर तो दूसरी सवा सेर
IPL की ओपनिंग सेरेमनी में मचा धमाल, 'बाहुबली गर्ल' और 'श्रीवल्ली' ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: IPL का धमाकेदार आगाज हो चुका है. पहले ही दिन चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात जाइंट्स की टक्कर देखने को मिली. गुजरात जाइंट्स ने बाद में बल्लेबाजी करते हुए पहला मैच जीत लिया. पहले अरिजीत सिंह के गानों ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया तो फिर तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना के ठुमके देख लोगों की शाम ही बन गई.

दिल जीत लिया

तमन्ना भाटिया बाहुबली गर्ल ने इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर गाने टम टम पर डांस किया. उनका ये वीडियो क्लिप आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अपलोड किया गया है. काफी लंबे समय के बाद तमन्ना भाटिया को ऐसे किसी खास परफॉर्मेंस में देखा गया. वैसे उन्हें बादशाह के गानों और ओटीट पर मूवीज में सबसे ज्यादा देखा जा रहा है.

क्या डांस किया

रश्मिका मंदाना जिन्हे सब पुष्पा की श्रीवल्ली के रूप में जानते हैं जैसे ही स्टेज पर आईं तो पूरा स्टेडियम शोर से गूंज उठा.  सामी-सामी से तहलका मचाने वाली रश्मिका ने डांस के लिए ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटु-नाटु को चुना था. वैसे ये खबर सोशल मीडिा पर काफी वायरल हुई थी कि क्रिकेटर्स रश्मिका के फैन हैं. ऐसे में शुभमन गिल का नाम काफी बार हवा में उछाला गया लेकिन क्रिकेटर ने इन्हें महज अफवाह बताया.

पहला दिन कमाल धमाल

कुल मिलाकर इस साल का आईपीएल काफी धमाकेदार होने वाला है. भोजपुरी कमेंट्री, अरिजीत का धोनी के पांव छूना ये पहले दिन की खास हाइलाइट में छाए रहे. वहीं रुतुराज गायकवाड़ के छक्के पर छक्के वाली पारी भी काफी शानदार रही. आईपीएल के दीवानों के लिए ये सीजन एकदम तहलका मचाने वाला है.

ये भी पढ़ें- इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को कर रहे थे सलमान खान डेट! सालों बाद हुआ खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़