Video: सनी लियोनी ने एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन पर कसा तंज, 'क्या लगा मैं हिंदी नहीं बोल सकती'

Sunny Leone video: सनी लियोनी इस बार एयरपोर्ट पर मीडिया से उलझ गईं. उन्होंने मीडिया पर्सन के सवाल पर रिएक्ट किया और मुंहतोड़ा जवाब दिया ऐसे में फैंस भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 06:58 PM IST
  • सनी लियोनी ने दिखाया अपना रौद्र रूप
  • मीडिया पर्सन को चखाया मजा
Video: सनी लियोनी ने एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन पर कसा तंज, 'क्या लगा मैं हिंदी नहीं बोल सकती'

नई दिल्ली: सनी लियोनी की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. ऐसे में सनी लियोनी की क्यूटनेस हमेशा दिल जीत लेती है. उनकी दिलदारी किसी से भी छिपी नहीं है. वो ना केवल डंके की चोट पर काम करती हैं बल्कि बिंदास होकर अपनी लाइफ जीती हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

मीडिया पर्सन को कही बात

कैमरामैन ने उनकी वीडियो बनाते हुए जब सनी लियोनी वहां से जाने लगीं तो उन्हें हिंदी में धन्यवाद कहा. ऐसे में आगे जाते हुए सनी लियोनी ने अपने कदम पीछे खींच लिए और मुढकर कहती हैं कि तुमको क्या लगा कि मैं हिंदी नहीं बोल सकती. अब मैं हिंदी बोल सकती हूं. वो वहां से मुस्कुराते हुए चली जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस ने की तारीफ

ऐसे में सनी लियोनी के इस जवाब पर एक फैन ने लिखा कि अच्छी बेइजती कि इन लोगों की ये ज्यादा स्मार्ट बनते हैं अपने आपको. वहीं एक यूजर ने लिका कि शायद दीदी ऑफेंड हो गई हैं. सनी लियोनी को कैटरीना कैफ से कंपेयर किया जा रहा है क्योंकि कैट की हिंदी को लेकर उन्हें भी काफी टिप्पणियों का सामना करना पड़ता है.

फिल्में कम मिल रही हैं

भले ही सनी लियोनी को अब फिल्मों में कम काम मिल रहा है लेकिन वो हमेशा से ही 'Splitsvilla' होस्ट करती आई हैं. इस बार के सीजन में भी उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. इसके अलावा उनके फैंस को नवरात्रि के वक्त उनके ठुमके 'नाच बेबी' पर देखने को मिले थे.

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़