Sunil Grover ने 'मेरा दिल ये पुकारे' का वीडियो किया शेयर, बंदर ने किया बालों को सेट

Sunil Grover Funny Video: सुनील ग्रोवर ने अपने अकाउंट से कमाल की फनी वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में पिंजरे में एक बंदर कैद है जो सामने खड़े आदमी के बाल पकड़ लेता है. फिर उसके साथ...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 11:56 AM IST
  • सुनील ग्रोवर की वीडियो आई सामने
  • लगे हंसी के ठहाके
Sunil Grover ने 'मेरा दिल ये पुकारे' का वीडियो किया शेयर, बंदर ने किया बालों को सेट

Sunil Grover Comedy: इन दिनों सोशल मीडिया पर 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' का कहर बरस रहा है. ऐसे में सेलिब्रिटी से लेकर आम इंसान सभी पर इस गाने का खुमार इस कदर चढ़ा है कि अपने इंस्टा अकाउंट पर इशकी रील जरूर चिपका रहा है. ऐसे में सुनील ग्रोवर कैसे पीछे रह जाते उन्होंने भी एख कमाल की वीडियो शेयर की है.

बाल नोच दिए

सुनील ग्रोवर ने अपने अकाउंट से कमाल की फनी वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में पिंजरे में एक बंदर कैद है जो सामने खड़े आदमी के बाल पकड़ लेता है. ऐसे में आदमी खुद को छुड़ाने की पूरी कोशिश करता दिखाई देता है और बैकग्राउंड में बजता है 'मेरा दिल ये पुकारे आजा.'

मजेदार कमेंट्स

सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है आ जा. इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसने तो बाल ही स्ट्रेट कर दिए. ऐसे में दूसरे यूज ने लिखा काए को छेड़ता है पराई औरत को. वहीं तीसरे यूजर ने पूछा कि कौन सा शैंपू यूज कर रहे हो भाई.

हाथ में आईं फिल्में

बता दें कि 'कपिल शर्मा शो' से विदा लेने के बाद सुनील ग्रोवर लगातार ओटीटी और बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. 'भारत', 'सनफ्लावर' में उके काम को बेहद सराहा गया. ऐसे में खबरें हैं कि उन्हें जवान में भी देखा जाएगा. उम्मीद है कि फैंस को उनकी एक और पावरपैक परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़