Subhash Ghai birthday bash: शो मैन की बर्थडे पार्टी में सितारों का लगा मेला, ऐश्वर्या-सलमान फिर आए आमने-सामने

Subhash Ghai birthday bash: सुभाष घई 24 जनवरी को अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 11:05 AM IST
  • 78 साल के हुए सुभाष घई
  • धूमधाम से फिल्ममेकर ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन
Subhash Ghai birthday bash: शो मैन की बर्थडे पार्टी में सितारों का लगा मेला, ऐश्वर्या-सलमान फिर आए आमने-सामने

नई दिल्ली: Subhash Ghai birthday bash: हिंदी सिनेमा के शो मैन कहे जाने वाले सुभाष घई 24 जनवरी 2023 78 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर उन्हें पूरे मनोरंजन जगत ने बधाई दी. उनके घर पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आए. सुभाष घई की इस पार्टी में समान खान, ऐश्वर्या राय सहित बॉलीवुड के कई स्टार्स दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर पार्टीज के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

सलमान खान

सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में सलमान खान पहुंचे थे. सलमान खान के स्वैग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. उन्होंने घई साहब के साथ केक कटिंग की और दोनों ने एक दूसरे को केक भी खिलाया.

ऐश्वर्या-अभिषेक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान के अलावा इस पार्टी में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन साथ पहुंची. ऐश्वर्या राय फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कार्तिक आर्यन

सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन भी नजर आए. कार्तिक आर्यन इस पार्टी में कैजुअल सिंपल लुक में पहुंचे थे.

राकेश रोशन

सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में फिल्ममेकर राकेश रोशन भी नजर आए. राकेश रोशन इस पार्टी में बेहद सादगी भरे लुक में दिखाई दिए. 

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ सुभाष घई के लिए एक छोटा सा गिफ्ट लिए हुए दिखाई दिए. जैकी श्रॉफ ने पैपराजी पर प्यार भी लुटाया.

अलका याग्निक

बॉलीवुड सिंगर अलका याग्निक भी इस पार्टी में नजर आईं. अलका याग्निक इस पार्टी सूट पहने नजर आईं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

जया बच्चन

सुभाष घई की पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन भी दिखाई दीं. इस तस्वीर में जया सुभाष घई से बात करती हुई दिखाई दें रही हैं.

अनुपम खेर

बर्थडे पार्टा में अनुपम खेर भी अपने अंदाज में नजर आए. इस पार्टी में अनुपम खेर का लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया.

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी इस बर्थडे पार्टी में सुभाष घई के साथ दिखाई दीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने फिल्ममेकर की परदेश से ही अपना करियर शुरू किया था.

ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही पर लगाए गंभीर आरोप, 'मोरक्को में घर खरीदने के लिए एक्ट्रेस ने लिए थे करोड़ों रुपए'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़