रणवीर सिंह के बाद विष्णु विशाल ने फोटोशूट के उतारे सारे कपड़े, बेड पर लेट दिए पोज

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) के बाद अब साउथ स्टार विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करके लोगों को चौंका दिया है. हर तरफ उनकी तस्वीरों की चर्चा शुरू हो गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 12:12 PM IST
  • एक्टर विष्णु विशाल ने नेकेड फोटो शेयर की
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं फोटोज
रणवीर सिंह के बाद विष्णु विशाल ने फोटोशूट के उतारे सारे कपड़े, बेड पर लेट दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट से हर तरफ तहलका मचा दिया था. एक मैग्जीन के लिए कराया गया उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर ट्रेंड बनता जा रहा है. एक्टर की इन फोटोज पर काफी विवाद हो रहा है, तो कुछ लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है. वहीं दूसरी ओर साउथ इंड्स्ट्री के अभिनेता विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने रणवीर से इंस्पायर होकर अपना फोटोशूट शेयर कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नेकेड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. 

विष्णु विशाल ने फोटो की शेयर

FIR फेम विष्णु विशाल साउथ में जाना माना नाम हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन हाल में ही वह अपनी लेटेस्ट न्यूड फोटोज की वजह से लाइम लाइट में छाए हुए हैं. फोटोज में वह न्यूड होकर बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishnu Vishal (@thevishnuvishal)

फोटोज में उनके 6 पैक ऐब्स साफ देखे जा सकते हैं. फोटोज पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'ठीक है, मैं भी ट्रेंड फॉलो कर रहा हूं, और इस जमात में शामिल हो रहा हूं.' 

पत्नी ने खींची फोटोज

तस्वीरों को शेयर करते हुए, विष्णु ने ये भी बताया कि यह फोटो उनकी पत्नी और बैटमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्टा ने खींची हैं. फोटोज में एकट्र ने बॉडी के निचले हिस्से को तकिया से ढका हुआ है. वहीं वह 4 पोज़ में नजर आ रहे हैं. विष्णु की तस्वीरों पर बहुत से सेलिब्रिटीज कमेंट कर रहे हैं. विष्णु विशाल ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दोनों जगह ये पिक्स शेयर की हैं, जिसपर फॉलोअर्स तरह-तरह के कॉमेन्ट कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में आए नजर

वर्कफ्रंट की बात करें विष्णु विशाल एक्टर के साथ-साथ क्रिकेटर भी हैं. उन्होंने तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन में शानदार क्रिकेट खेला है. वहीं उन्होंने तमिल फिल्मों में एक्टिंग भी की है और कुछ फिल्मों को बनाया भी किया. विष्णु को आखिरी बार तमिल फिल्म एफआईआर रेडी में देखा गया था. वहीं वह राणा दग्गुबाती के साथ हाथी मेरा साथी में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट पर मीम्स की आई बाढ़, फैंस बोले- दीपिका ने पति के....

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़