डीजे पर डांस करने पहुंचे थे दूल्हा-दुल्हन, बाल-बाल बची दोनों की जान- देखें Video

Dulha Dulhan Video: दूल्हा और दुल्हन डीजे पर डांस करने के लिए पहुंचे थे, इतने में ही उनके ऊपर ही स्पीकर गिर गया. इसके बाद वहां जो कुछ हुआ, उसे देखकर हर को हंस-हंसकर लोट-पोट हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 06:48 PM IST
  • दूल्हा-दुल्हन के ऊपर ही गिर गया स्पीकर
  • फिर जो हुआ पेट नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
डीजे पर डांस करने पहुंचे थे दूल्हा-दुल्हन, बाल-बाल बची दोनों की जान- देखें Video

Bride Groom Video: शादी-विवाह में कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है, जिसके बार हर किसी के होश फाख्ता हो जाते हैं. कोई न कोई ऐसी घटना होती है, जो शादी में मौजूद हर शख्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता ही करता है. किसी भी शादी के सेलिब्रिटी दूल्हा-दुल्हन ही होते हैं. ऐसे में जब कोई मजेदार वाकया उनके साथ हो, तो हंसी पर काबू कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सुर्खियां बंटोर रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को 'खुशी का रास्ता मिल गया..'

स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कांड
इंटरनेट पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी के मौके पर डांस करने पहुंचते हैं. डांस के लिए डीजे की व्यवस्था की गई थी. मगर डीजे पर कुछ ऐसा हुए, जिससे वो दोनों सहम उठे. मगर जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हंसी के मारे लोट-पोट हो गया. आखिर क्यों लोगों को इस वीडियो को देखकर हंसी आ रही है, आप खुद वीडियो देखकर सारा माजरा समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gyanendra Kushwaha (@gyanendra_703)

अचानक फ्लोर पर गिरा स्पीकर
वीडियो को देखकर आपको सारा माजरा समझ आ ही गया होगा. किस तरह से दूल्हा और दुल्हन डीजे फ्लोर पर अपने डांस का जलवा दिखाने पहुंचे थे. इतने में ही कुछ लड़के उनके सामने धमाल मचा रहे थे. तभी एक साउंड बॉक्स अचानक गिर जाता है. दूल्हे के सिर पर स्पीकर गिर जाता है और उसकी चपेट में दुल्हन भी आ जाती है.

दोनों इस घटना में बाल-बाल बच जाते हैं. वीडियो को देखकर ये जरूक समझ आ रहा है कि दोनों को चोट जरूर लगी होगी. वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि साउंड बॉक्स गिरने की घटना पर दूल्हा-दुल्हन दोनों पूरी तरह सहम जाते हैं.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है. नेटिजन्स भी इस वीडियो पूर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gyanendra नाम के अकाउंट से भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- Video: कृति के 'ठुमकेश्वरी' पर थिरकीं अवनीत कौर, कातिलाना डांस मूव्स देख घायल हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़