Video: सोफी चौधरी ने दिखाईं दिलकश अदाएं, देसी लुक में लगाया खूबसूरती का तड़का

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2021, 10:28 AM IST
  • सोफी ने 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर दिखाईं अदाएं
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो
Video: सोफी चौधरी ने दिखाईं दिलकश अदाएं, देसी लुक में लगाया खूबसूरती का तड़का

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं सोफी चौधरी (sophie choudry) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ दिलकश अदाओं से भी फैंस को दीवाना बनाया है. 

एक्ट्रेस ने 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर दिखाईं अदाएं

अब सोफी अपने लेटेस्ट वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफी 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर जबरदस्त अदाएं दिखा रही हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशंस वाकई काबिल तारीफ हैं. 

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने फिर चलाया अदाओं का जादू, अब इस ड्रेस में पार की बोल्डनेस की हदें

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sophie  (@sophiechoudry)

वीडियो में सोफी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर का खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है. लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'Cinderella'. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. लोगों के लिए सोफी के लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं सोफी 

सोफी चौधरी (sophie choudry) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढे़ं- सोबर लुक में भी बेहद सुंदर लग रही हैं मोनालिसा, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़