Viral Video: ट्रेन के दरवाजे पर लटके सोनू सूद, रेलवे पुलिस ने ले ली क्लास

Sonu Sood Railway Video: सोनू सूद ने हाल ही में डेयरिंग दिखाते हुए रेलवे के दरवाजे पर बैठकर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को देखकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 02:46 PM IST
  • सोनू सूद को पड़ी लताड़
  • रेलवे दरवाजे पर बैठकर की यात्रा
Viral Video: ट्रेन के दरवाजे पर लटके सोनू सूद, रेलवे पुलिस ने ले ली क्लास

Sonu Sood Viral Video: सोनू सूद जिनकी दरियादिली के किस्से पूरे भारत में मशहूर है हाल ही में बेहद बेतुके कारण से ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल सोनू सूद हाल ही में बड़ी लापरवाही से ट्रेन में यात्रा कर रहे थे. ऐसे में ट्रेन के गेट पर बैठे सोनू सूट का वीडियो वायरल हो गया और जीआरपी को खबर मिल गई, रेलवे पुलिस ने उन्हें इस पर ज्ञान दे डाला.

सोनू सूद की लापरवाही

वीडियो में सोनू सूद ट्रेन के फूटबोर्ड पर बैठे हुए थे और बैकग्राउंड में गाना बज रहा था मुसाफिर हूं यारों. लोगों ने इस वीडियो पर जमकर जीआरपी को टैग कर दिया. ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करना दुर्घटना को निमंत्रण देना है. आप लाखों लोगों के प्रेरणा स्त्रोत हैं करोड़ों लोग आपके फैन हैं. आपके ऐसा करने से आपके फऐंस भी ऐसा कर सकते हैं. कृपया इसे डिलीट कर दें.

जीआरपी ने दिया ज्ञान

जीआरपी ने सोनू सूद को आईना दिखाते हुए कहा कि फुटबोर्ड पर यात्रा करना फिल्मों में एंटरटेनमेंट का सोर्स हो सकता है, असल जिंदगी में नहीं. कृप्या सेफ्टी गाइडलाइंस फॉलो कीजिए और सबको हैपी न्यू ईयर. बता दें कि सोनू सूद को लोग रियल लाइफ हीरो कंसिडर करते हैं.

वर्कफ्रंट 

अगर सोनू सूद के फिल्मी सफर की बात करें तो साउथ में विलेन के तौर प्रसिद्ध इस एक्टर ने बॉलीवुड में कुछ अहम किरदारों से लोगों के दिल में जगह बनाई है. रमैया वस्तावैया में श्रुचि हसन के भाई के रूप में भी सोनू सूद को काफी पसंद किया गया था. आखिरी बार इन्हें अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज में चंदरबरदाई के किरदार में देखा गया.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़