VIDEO: क्या प्रेग्नेंट हैं श्रद्धा आर्या, 'बेबी बंप' देख क्यों उड़े लोगों के होश?

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, अब उन्होंने अपना 'बेबी बंप' फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग हैरान भी हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 05:54 PM IST
  • श्रद्धा आर्या का नया वीडियो वायरल हो रहा है
  • श्रद्धा इस बार खूब मस्ती के मूड में दिख रही हैं
VIDEO: क्या प्रेग्नेंट हैं श्रद्धा आर्या, 'बेबी बंप' देख क्यों उड़े लोगों के होश?

नई दिल्ली: इन दिनों एक के एक बाद एक कई एक्ट्रेसेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें सुना रही हैं. वहीं, कई सितारे हाल ही में पेरेंट्स भी बने हैं. इसी बीच अब टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) का नाम भी इसी लिस्ट में शुमार होने लगा है. दरअसल, उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे देखने के बाद ही लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी के कायस लगाने शुरू कर दिए. हालांकि, एक्ट्रेस ने तुरंत ही लोगों का ये भ्रम भी तोड़ दिया.

श्रद्धा आर्या ने शेयर किया मजेदार वीडियो

इस वीडियो की शुरुआत में श्रद्धा को शीशे के सामने अपने फोन के कैमरे से वीडियो शूट करते हुए देखा जा रहा है. इसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और बहुत प्यार से अपने पेट पर हाथ फिरा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

इस दौरान वह काफी खुश भी दिख रही हैं, लेकिन अचानक ही वह अपने पेट पर हाथ मारती हैं और उनका बेबी बंप गायब तुरंत हो जाता है. इसे देख हर कोई हैरान है.

2021 में हुई थी श्रद्धा की शादी

श्रद्धा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं मोटी नहीं हूं, मैं फूली हुई हूं.' अब एक्ट्रेस के इस वीडियो को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि श्रद्धा 2021 में नेवी ऑफिसर राहुल नागपाल के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. दोनों ने सिर्फ परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए.

इस शो में दिख रही हैं श्रद्धा

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें सुपरहिट टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस के किरदार को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. आज ज्यादातर लोग श्रद्धा को प्रीता के नाम से भी जानते हैं.

ये भी पढ़ें- सफेद साड़ी में अंकिता लोखंडे ने बिखेरे जलवे, इन अदाओं पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़