Shardul Thakur Wedding: हल्दी सेरेमनी पर खूब थिरके शार्दुल ठाकुर, 'झिंगाट' पर किया जमकर डांस

Shardul Thakur Wedding Videos: क्रिकेट के लॉर्ड के रूप में मशहूर शार्दुल ठाकुर जल्द ही अपनी दोस्त मिताली पारुलकर के साथ साते फेरे लाने वाले हैं. इसी बीच शादी की धूमधाम की वीडियोज वायरल हो रही हैं. शार्दुल दुनियादारी भूलाकर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 11:36 AM IST
  • शार्दुल ठाकुर की हेल्दी सेरेमनी
  • जमकर हुआ 'झिंगाट' पर डांस
Shardul Thakur Wedding: हल्दी सेरेमनी पर खूब थिरके शार्दुल ठाकुर, 'झिंगाट' पर किया जमकर डांस

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्जुल ठाकुर आज घोड़ी चढ़ने वाले हैं. 26 फरवरी को उनकी हल्दी सेरेमनी हुई. हल्दी सेरेमनी की कुछ खास वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन वीडियोज में शार्दुल जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं. उनकी खुशी छिपाए नहीं छिप रही. उनके दोस्त भी उन्हें नाचते-गाते कंपनी दे रहे हैं.

झिंगाट पर डांस

सोशल मीडिया पर शार्दुल ठाकुर की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सैराट फिल्म के झिंगाट गाने पर वो डांस कर रहे हैं. शार्दुल पर हल्दी काफी जंच रही है.वो अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के बीच डांस करते नजर आए. मिताली शार्दुल की बचपन की दोस्त हैं और पेशे से एक बिजनेस वुमेन हैं. मिताली ने हाल ही में एपने एक इंटरव्यू के दौरान शादी की तारीख का खुलासा किया था.

मराठी रिवाज से शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शार्दुल की शादी मराठी रीति रिवाजों के साथ होगी. मिताली ने खुद से शादी का सारा अरेंजमेंट किया है. 2021 में दोनों ने सगाई की थी लेकिन कोरोना की वजह से दोनों ने शादी नहीं की. गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कैंसिल होने के बाद अब मुंबई में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं.शादीके बाद मुंबई में ही रिसेप्शन रखा जाएगा.

कंपनी की फाउंडर

मिताली पारुलकर एक बिजनेसवुमेन हैं जिन्होंने द बेक्स नाम की कंपनी की स्थापना कीहै. कंपनी में वो बेकरी आइटम्स बेचती हैं. साल 2020 में मिताली ने ऑल द जैज -लग्जरी बेकर्स कंपनी भी खोली. शार्दुल के साथ शादी का ये फैसला उनकी जिंदगी बदलने वाला है. सगाई के दो साल बाद काफी जश्न के साथ शादी होने जा रही है. शार्दुल के फैंस भी शादी को लेकर एक्साइटेड हैं.

इसे भी पढ़ें:  Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़