Sharabi Viral Video: शराबी ने की ऐसी नौटंकी, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Sharabi Ka Video: दुनिया में शराबियों के प्रकार की व्याख्या की जाए तो शायद गिनती कम पड़ जाएगी. शराबियों की अलग-अलग नौटंकी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है. इसी वीडियो एक ऐसा वीडियो आया है इसे देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 12:45 PM IST
  • शराब की बोतल देख क्यों भागने लगा ये शख्स?
  • पूरा वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान
Sharabi Viral Video: शराबी ने की ऐसी नौटंकी, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Sharabi Ka Viral Video: नशे में कोई क्या कर बैठे वो खुद नहीं जानता है, इसी लिए तो लोग कहते हैं कि शराब बुरी चीज है. मगर इसे पीने वालों के अलग-अलग मिजाज होते हैं. शराबियों की लत छुड़ानी वाकई बेहद मुश्किल है. सोशल मीडिया पर शराबी की एक अजीबो-गरीब वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देख कर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

शराबी ने क्यों कर दी ऐसी नौटंकी?

वो कहते हैं न शराब को गले लगा लिया तो इससे पीछा छुड़ाना बेहद मुश्किल है. इसका उदाहरण पेश करने वाला एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें एक शराबी ने ऐसी नौटंकी की, जिसे देखकर कोई यही कहेगा कि 'अरे, ये क्या हो गया..' है. पहले आप इस वीडियो को देखिए फिर पूरा माजरा खुद ब खुद समझ आ जाएगा.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

वीडियो की शुरुआत हुई तो लगा कि ये शख्स शराब से पीछा छुड़ाने के लिए व्याकुल है. वो बोतल देखते ही भागने लगता है. दूसरा शख्स हाथों में शराब की बोलत लेकर उसकी ओर बढ़ता है. वो इस कदर भागता है कि बस कोई उसे इस शराब से बचा ले. लेकिन फिर जो हुआ उसे देख हर किसी के होश उड़ गए.

इसे भी पढ़ें- Dulha Dulhan Video: दुल्हन को जयमाला पहनाने में फेल हो गया दूल्हा, सबके सामने हुई 'बेइज्जती'

शराबी की नौटंकी का ऐसे हुआ खुलासा

एक शख्स चुपचाप खड़ा था, अचानक उसका दोस्त वहां शराब की बोतल के साथ आता है और उसे ऑफर करता है. मगर शख्स ने ये समझाने की कोशिश की कि वो शराब को हाथ भी नहीं लगाना चाहता है. वीडियो देख कर ऐसा लग रहा था कि उसने शराब नहीं पीने की कसम खाई है. वो भागने लगता है और पीछे जाते-जाते वो जमीन पर गिर जाता है. उसने अपने मुंह को छिपा लिया. फिर अचानक उसके अंदर का शराबी जाग उठा. फिर जो हुआ उसी ने हर किसी को हैरान कर दिया.

जमीन पर गिरा ये शख्स अनाचक से पीछे घूमता है और शराब के लिए एक ग्लास आगे बढ़ा देता है. मतलब कि शराबी ने आखिरकार शराब के आगे सरेंडर कर ही दिया. शराबी की इस नौटंकी को देख कर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. कई सारे यूजर्स इस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि 'इतनी जबरदस्ती कर ही रहा है तो ला भरदे ग्लास.'

इसे भी पढ़ें- Viral Video: नहीं देखा होगा ड्रम बजाने का ये अंदाज, जस्टिन बीबर भी हुए इस अंदाज के दीवाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़