फिल्म 'डंकी' के सेट से शाहरुख खान की फोटो वायरल, बुडापेस्ट में कर रहे थे शूटिंग

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म डंकी के सेट की एक फोटो वायरल (Viral) हो गई है. क्या है पूरा माजरा इस रिपोर्ट में समझिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 12:13 AM IST
  • कैसे वायरल हुई शाहरुख की ये फोटो?
  • बुडापेस्ट में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग
फिल्म 'डंकी' के सेट से शाहरुख खान की फोटो वायरल, बुडापेस्ट में कर रहे थे शूटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे. बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों बुडापेस्ट में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. 

यूरोप में फिल्म डंकी की शूटिंग 
56 वर्षीय सुपरस्टार फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू के साथ लंदन और यूरोप में फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. ऐसे में सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

फैन क्लब ने शेयर की फोटो 
सोशल मीडिया पर वायरल फोटो को फैन क्लब द्वारा शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए लिखा-  बुडापेस्ट में फिल्म डंकी की शूटिंग कर रहे हैं. वायरल फोटो में शाहरुख खान  काले रंग के  आउटफिट में नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर राज कुमार हिरानी के साथ अन्य क्रु मेंबर हैं. 

क्या है डंकी की कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'डंकी' एक पंजाबी लड़के की कहानी है जो कनाडा में आकर बस जाता है. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  इस फिल्म का निर्माण शाहरुख की पत्नी गौरी खान कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें- Kumkum Bhagya: जीशान खान करेंगे इस एक्टर को रिप्लेस, पुलकित बंगिया ने कर दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़