सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देख फैंस काफी भड़क उठे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 03:24 PM IST
  • सारा ने की गलत हरकत
  • लोगों ने लगा दी जमकर क्लास
सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली: अपने गेस्चर से हमेशा लोगों का दिल जीतने वाली लारा अली खान (Sara Ali Khan) इस बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सारा की हरकत देखकर नेटिजेंस हैरान रह गए और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं सारा ठीक से चल नहीं पा रही थीं और उनकी दोस्त शर्मिन उन्हें बार-बार सहारा देते हुए नजर आ रही हैं.

सारा अली का वीडियो वायरल

सारा अली खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी दोस्त शर्मिन के साथ रेस्टोरेंट में जाती दिखाई दे रही हैं. वह वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं. ये वीडियो देख लोग जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो ट्विटर पर शेयर कर कहा कि ‘लोग पूछते हैं कि क्यों बॉलीवुड को बायकॉट किया जा रहा है, ये है इसकी वजह. ड्रगवुड हमारी जेनरेशन को बर्बाद कर रही है’.

गार्ड का सपोर्ट कर रहे लोग

वीडियो पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. किसी ने कहा कि ‘बेचारे सिक्योरिटी गार्ड के साथ गलत हुआ, अगर यही हरकत कोई आदमी किसी महिला के साथ करता तो उस पर मोलेस्टेशन का आरोप लगा दिया जाता’.

यही नहीं तमाम लोग गार्ड के समर्थन में वकालत करते हुए पुरुषों की रक्षा करने वाले कानून की मांग करने लगे हैं. वहीं कुछ लोग सारा का सपोर्ट कर रहे हैं.

लोगों ने की कानून की मांग

लोगों के हंगामे के बाद मीडिया से एक एडवोकेट ने कहा कि ‘ऐसे मामलों में देश में सिर्फ महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून है. एक पुरुष द्वारा किसी महिला के खिलाफ के खिलाफ  छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती,क्योंकि ये कानून महिलाओं की सुरक्षा के लिए है’.

ये भी पढ़ें- Johnny Depp की जिंदगी में नए प्यार ने दी दस्तक, केमिली वास्केज को नहीं इस हसीना को कर रहे हैं डेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़