जेल से बाहर आते ही सपना गिल ने बदला सुर, पृथ्वी शॉ के फैंस ने लगाई जमकर लताड़

सपना गिल बेल पर जेल से बाहर आ गई हैं. भोजपुरी सिनेमा में काम कर चुकीं सपना गिल का कहना है कि ये उन्हें बदनाम करने की साजिश है क्योंकि उनके हिस्से की कहानी लोग जानते नहीं है. लोग पृथ्वी शॉ की वजह से उन्हें बदनाम कर रहे हैं. फिलहाल सपना गिल काफी दुखी नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 02:01 PM IST
  • सपना गिल हुईं बेहद दुखी
  • वीडियो में दिखा दुख
जेल से बाहर आते ही सपना गिल ने बदला सुर, पृथ्वी शॉ के फैंस ने लगाई जमकर लताड़

नई दिल्ली: सपना गिल का नाम इन दिनों खबरों में छाया हुआ है. सपना गिल के फेमस होने की वजह ही बेहद अतरंगी है. दरअसल हाल ही में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने कुछ लोगों के खिलाफ एक पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई थी. शिकायत थी कि लोगों ने सेल्फी खींचने के चक्कर में ना केवल मारपीट की बल्कि धक्का-मुक्की कर चोट पहुंचाने की भी कोशिश की.

पृथ्वी शॉ के साथ लड़ाई

सपना गिल भी कहां चुप रहतीं उन्होंने उल्टा पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तो पर पहले झगड़े के लिए उकसाने और बाद में मारपीट करने के अलावा और भी कई तरह के आरोप लगाए. वहीं सपना गिल जमानत में जेल से बाहर आ गई हैं और लोगों तक अपनी स्टोरी को पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. उनकी एक वीडियो को लेकर लोग काफी नाराज हैं लोगों का कहना है कि वो विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं.

मेरी कहानी

सपना गिल ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें कहती हैं कि मेरी कहानी सिर्फ मैं ही जानती हूं. मुझे कोई परवाह नहीं लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं.सिर्फ मैं ही जानती हूं कि मैं किन हालातों से गुजरी हूं. मैं अपने लिए ऑथेंटिक होने के लिए पैदा हुईं ना कि लोगों को खुश करने के लिए. सपना गिल के इस निराशाजनक वीडियो पर लोगों ने खूब मजे लिए.

लोगों ने लिया मजा

यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि वो पृथ्वी शॉ की वजह से फेमस हो रही हैं और उन्हें कोई भी नहीं जानता. वहीं लोग ये कहते हु एभी नजर आ रहे हैं कि सबको पता था कि उस रात क्या हुआ इस दिखावे से कुछ नहीं होगा. ट्रोलर्स ने यहां तक कह दिया कि अटेंशन के लिए ये कुछ भी करेंगे. वहीं कुछ लोगों ने हौंसला भी बढ़ाया कि कोई बात नहीं समय के साथ सब ठीक हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़