शादी से पहले सना खान को बहन कहकर बुलाते थे पति अनस, इस तरह बने हमसफर

सना खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मुफ्ती अनस (Anas Khan) और सना अपने रिश्ते को लेकर बात कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 03:10 PM IST
  • अक्सर सुर्खियों में रहती हैं सना खान
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ पुराना वीडियो
शादी से पहले सना खान को बहन कहकर बुलाते थे पति अनस, इस तरह बने हमसफर

नई दिल्ली: 'बॉम्बे टू गोवा' और 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सना खान अपने पति अनस के बारे में बात कर रही हैं. दरअसल, बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद सना ने अनस से शादी की थीं. 

शादी के बाद से ही सना लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार सना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मुफ्ती अनस (Anas Khan) और सना अपने रिश्ते को लेकर बात कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि अनस, सना को शादी से पहले बहन कह कर बुलाते थे.

ऐसे हुई दोनों की पहली मुलाकात 

इसके साथ ही वीडियो में सना ने कहा, 'वह जब भी अनस से मिली वह उसे बहन कहकर बुलाते थे. इसके साथ ही अनस यह चाहते थे कि इंडस्ट्री से कोई एक बहन सही रास्ते पर आए.' सना ने कहा कि अनस ऐसा इसलिए चाहते थे क्योंकि कोई एक बहन भी फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर सही रास्ते पर आती हैं तो बाकी बहनों के लिए भी यह प्रेरणा होगा. मुफ्ती अनस ने भी सना के बारे में कहा था कि एक बार जब वह हज पर गए तो एक पाकिस्तानी मौलाना तारिक जमील से उन्होंने सना के बारे में पहली बार चर्चा की थी. इसके बाद ही उनकी सना से मुलाकात हुई थी. 

सना और अनस की जोड़ी सुर्खियों में रहती है

इस बारे में चर्चा करते हुए सना ने आगे कहा, 'अनस खान पहली बार दावत पर मिले इसके बाद वह मुझे बहन ही कहा करते थे. मैं भी अनस को मौलाना कहकर ही पुकारती थी.' ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सना खान का कोई वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हो, अक्सर सना के वीडियोज और फोटोज सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में सना ने अनस के साथ मालदीव वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया था.

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब ड्रेस पहनने पर फिर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, फैंस का चकराया सिर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़