'टाइगर को भी डर लगता है क्या'? सलमान खान को बंदूक का लाइसेंस मिलते ही आई मीम्स की बाढ़

Salman Khan: बॉलीवुड भाईजान पिछले काफी समय से अपनी सुरक्षा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.  एक्टर ने अपनी सुरक्षा के लिए वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. वेपन लाइसेंस मिलने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 08:25 PM IST
  • सलमान खान को मिला वेपन लाइसेंस
  • सोशल मीडिया पर सलमान खान पर बनें मीम्स
'टाइगर को भी डर लगता है क्या'? सलमान खान को बंदूक का लाइसेंस मिलते ही आई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan)अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले काफी समय से सलमान खान अपनी सुरक्षा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल सलमान खान पिछले काफी समय से गैंगस्टर के निशाने पर हैं. ऐसे में एक्टर ने अपनी सुरक्षा के लिए वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. वहीं अब खबरें आ रही हैं सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस  मिल गया है. वेपन लाइसेंस मिलने के बाद सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स बन रहे हैं. 

टाइगर को भी लगता है डर 

सलमान खान को वेपन लाइसेंस मिलने की खबरे सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान के लिए काफी मीम्स बन रहे हैं.

एक यूजर लिखा टाइगर को भी डर लगता है. एक यूजर ने सलमान खान की फिल्म किक का डायलॉग लिखा'आप डेविल के पीछे, डेविल आपके पीछे टू मच फन'

सलमान ने अपनी सुरक्षा के लिए उठाए ये कदम

मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की साजिश रची थी. लेकिन वह अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पाए. इसके अलावा सलमान खान के पिता को एक लेटर भी मिला था जिसमें सलमान खान को जाने से मारने की धमकी दी गई थी. ऐसे में  एक्टर ने परिवार और अपनी सुरक्षा के लिए कई बदलाव किए हैं. उन्होंने अपनी बॉडी गार्ड्स की संख्या बढ़ा दी. इसके साथ ही उन्होंने कार में बुलेट प्रूफ ग्लास का इस्तेमाल किया. 

गैंगस्टर बिश्नोई ने दी जान से मारने की धमकी 

बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को मारने की साजिश रची गई थी. हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान एक बेंच पर बैठे हुए थे. तभी अनजान शख्स उनके पास बेंच पर एक लेटर रख दिया. जब सलीम खान ने लेटर को खोला तो वह हैरान हो गए क्योंकि लेटर में उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेटर मिलते ही सलीम खान ने पुलिस को इस लेटर की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ेंः  Video: भगवान के शिव के गाने पर ईशा गुप्ता को वर्कआउट करना पड़ा भारी! भड़क उठे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़