Video: अफ्रीका में छुट्टियां मना रहे हैं राम चरण, पत्नी उपासना संग जंगल में आए नजर

Video:  एक्टर राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ अफ्रीका में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, जिसका फोटो वीडियो दोनों लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. दोनों के वीडियोज और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 07:08 PM IST
  • अफ्रीका में रामचरण मना रहे छुट्टी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Video: अफ्रीका में छुट्टियां मना रहे हैं राम चरण, पत्नी उपासना संग जंगल में आए नजर

नई दिल्ली: राम चरण (Ram Charan)  इन दिनों पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni)  के साथ अफ्रीका में एंजॉय कर रहे हैं. उपासना ने इंस्टाग्राम पर अपने इस वेकेशन का वीडियो शेयर किया है. राम चरण और उपासना इस वीडियो में अफ्रीका के जंगलों में मजे कर रहे हैं. दोनों छुट्टियों का पूरा लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं. कुछ दिन पहले ही राम चरण ने इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ अपनी तंजानिया ट्रिप का भी फोटो-वीडियो शेयर किया था.

वेकेशन पर राम चरण

उपासना कामिनेनी ने हाल में ही वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कुछ शेर और बाघ की छोटी-छोटी क्लिप देखने को मिल रही है. इस वीडियो में जंगल की भी तस्वीरें भी है. उपासना और राम चरण वीडियो में हैट से अपने चेहरे को धूप से बचाते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

राम चरण जहां हरे रंग की पैंट और शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं उपासना लॉन्ग जैकेट के साथ हैट और चश्मा लगाए है. वीडियो में दोनों पेड़ के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है.

तंजानिया की भी कर चुके सैर

कुछ दिन पहले राम चरण ने भी एक वीडियो शेयर कि था जिसमें वो तंजानिया में एक ओपन जीप में बैठे नजर आ रहे थे. इस छोटी सी क्लिप के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, 'अनटैम्ड अफ्रीका.' वीडियो में उनकी कुकिंग स्किल भी दिखाई दी थी.

राम चरण काम से फुर्सत मिलते ही अपने फैमिली के साथ पूरा समय बिताते हैं. पत्नी के साथ वो वेकेशन पर अक्सर ही जाते हैं जिसका फोटो-वीडियो दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.

हाल में ही गए थे जापान 

बता दें कि अक्टूबर में, राम चरण, उपासना, एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर अपने परिवार के साथ 'आरआरआर' की स्क्रीनिंग के लिए जापान गए थे. यहां से भी इन सितारों ने अपने जमकर फोटो-वीडियो शेयर किए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण को आखिरी बार एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में देखा गया था. अब एक्टर, शंकर के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं. ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें राम चरण के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. 

ये भी पढ़े- सरगुन मेहता ने खोले इंडस्ट्री के काले राज, बोलीं- 'मर्दों के बनाए रूल्स में...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़