VIDEO: बॉयफ्रेंड के धोखे से राखी सावंत का हुआ था बुरा हाल, अब एयरपोर्ट पर देखते ही बरसाए फूल

मुंबई एयरपोर्ट पर कल राखी को पिंक सूट में स्पॉट किया गया था. राखी ने उस वीडियो में बताया कि कैसे रो-रोकर उनका काजल फैल गया है. उनके रोने की वजह उनके बॉयफ्रेंड आदिल हैं. आदिल ने उन्हें धोखा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 01:06 PM IST
  • एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड आदिल संग दिखीं राखी
  • राखी को देख आदिल की आंखों में आंसू आए
VIDEO: बॉयफ्रेंड के धोखे से राखी सावंत का हुआ था बुरा हाल, अब एयरपोर्ट पर देखते ही बरसाए फूल

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों में छाई ही रहती हैं कभी कोरोना के बूस्टर को हवस का इंजेक्शन बोल देती हैं. तो कभी ललित मोदी (Lalit Modi Affair) के सुष के साथ रिलेशन को 'वाह! क्या हाथ मारा' कह देती हैं. ऐसा कोई भी टॉपिक नहीं जिस पर राखी बात न कर पाएं. दीपक कलाल (Deepak Kalal and Rakhi) से शादी हो या 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में सबको गुदगुदाना, राखी फैंस के लिए एक जबरदस्त एंटरटेनर है.

ड्रामा क्वीन का कल ऐसा ही रोते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने ब्रेकअप की बात साझा की थी. राखी वीडियो में बेहद उदास दिखाई दे रही थीं.

क्यों उदास थी राखीं

मुंबई एयरपोर्ट पर कल राखी को पिंक सूट में स्पॉट किया गया था. राखी ने वीडियो में बताया कि रो-रोकर उनका काजल फैल गया है. उनके रोने की वजह उनके बॉयफ्रेंड आदिल हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

आदिल ने उन्हें धोखा दिया. राखी उनसे मिलने दिल्ली गई और आदिल मिलने भी नहीं आए. राखी ने वीडियो में अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के चलते आदिल से बात करने से मना कर दिया था.

आदिल से एक और मुलाकात

सोशल मीडिया पर अब एक और वीडियो सामने आया है. इसमें आखिरकार राखी आदिल के संग दिख ही गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

राखी के वीडियो का ये असर हुआ कि आदिल उन्हें सरप्राइज देने मुंबई पहुंच गए. राखी ने आदिल के आते ही उन पर फूलों की बारिश शुरकू कर दी. फिर क्या राखी का ये इजहार ए प्यार देख आदिल की आंखें भर आई.

फैंस का राखी के लिए रिएक्शन

राखी ने आदिल के लिए अपने पहनावे को भी काफी हद तक देसी कर दिया है. कल जब ब्रेकअप का वीडियो आया था तो उसमें वो सूट पहने नजर आई थीं. आदिल के लिए उनकी दीवानगी देख फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: KGF फेम यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गुगली' का बनेगा रीमेक, इस डायरेक्टर ने झटके राइट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़