प्रियंका चौधरी ने झटका साड़ी का पल्लू, बोल्ड अंदाज देख फैंस ने बताया फायर!

Priyanka Choudhary Viral: प्रियंका चौधरी ने हाल ही में अपने फैंस को एक कमाल का सरप्राइज दिया है. वो लाल रंग की साड़ी में बोल्ड पोज देती नजर आईं. लोग उनका ये अंदाज देख अपना होश ही खो बैठे. प्रियंका की तारीफों में शायरियों पर शायरियां लिखी गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 11:04 AM IST
  • प्रियंका चौधरी ने पहनी लाल साड़ी
  • लोगों ने अंकित गुप्ता को दी सलाह
प्रियंका चौधरी ने झटका साड़ी का पल्लू, बोल्ड अंदाज देख फैंस ने बताया फायर!

Priyanka Choudhary in red Saree: 'उडारियां' फेम प्रियंका चौधरी ने बिग बॉस 16 से सभी के दिल में जगह बना ली है. प्रियंका चौधरी को उनके फऐंस परी और तेजो भी बलाते हैं. तेजो के बोल्ड अंदाज की बात करें तो वो एकदम फायर हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो सामने आई है. वीडियो में प्रियंका ने ब्रालेट के साथ लाल रंग की साड़ी पहनी है. अपनी साड़ी का पल्लू प्रियंका ने ऐसा झटका कि सबके होश ही उड़ गए.

लाल रंग खूब जंचा

लाल रंग हमेशा से ही प्रियंका पर खूब जंचता है. वो जब भी रेड ड्रेस, लंहगा या लाल रंग के किसी भी कॉम्बिनेशन में नजर आती हैं लोगों की नजर उन पर ठहर जाती है. अंकित गुप्ता के साथ प्रियंका का नाम शो से ही जोड़ा जाता है. दोनों मिलकर एक खास गाने में भी नजर आने वाले हैं. फैंस ने प्रियंका की तारीफों में कमेंट सेक्शन में शायरियों का अंबार लगा दिया है.

मंडली रह गई पीछे

प्रियंका चौधरी की तारीफ में फैंस लिखते हैं कि जहां मंडली अभी भी पार्टियों में बिजी है प्रियंका ने तो बाहर आते ही काम करना भी शुरू कर दिया. वहीं लोग अंकित को भी संभल कर रहने के लिए कह रहे हैं. प्रियंका चौधरी को लोग फायर बोल रहे हैं. वहीं कुछ ट्रोलर्स का कहना है कि अब लाइमलाइट में आने के लिए उर्फी जावेद ही मत बन जाना.

उर्फी मत बन जाना

प्रियंका चौधरी का ये अवतार बेहद बोल्ड और खास है. साड़ी के डिदाइन से लेकर मेकअप काफी ओवर द टॉप है. यही वजह भी है कि प्रियंका को बिग बॉस 16 की क्वीन कहा जाता है. यहां तक की सलमान खान चाहते थे कि प्रियंका चौधरी जीते. लोग आज भी एमसी स्टैन की जीत को लेकर डाउट में है. उन्हें लगता है क प्रियंका ने अपनी लड़ाई अकेले लड़ी और आगे बढ़ती रहीं.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़