Viral Video: प्रेमी ने प्रेमिका के सिर से निकाला जूं, फिर जो हुआ वो देख हिल गया हर कोई

Premi Premika Ka Video: प्रेमी-प्रेमिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें नदी किनारे बैठकर प्रेमी अपनी प्रेमिका के सिर से जूं निकाल रहा है. फिर आगे जो हुआ उसे देख हर कोई हैरान रह गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 04:40 PM IST
  • प्रेमिका के सिर में जूं देखने लगा प्रेमी
  • वीडियो देख हर कोई हुआ भौचक्का
Viral Video: प्रेमी ने प्रेमिका के सिर से निकाला जूं, फिर जो हुआ वो देख हिल गया हर कोई

Premi Premika Viral Video: क्या आपने कभी किसी प्रेमी को प्रेमिका के सिर से जूं निकालते हुए देखा है? वैसे तो सोशल मीडिया पर प्रेमी-प्रेमिका के कई सारे वीडियो छाए रहते हैं. अक्सर लवर्स के अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं. मगर इस बार जो वीडियो सामने आया है, वो वाकई हर किसी को हैरान कर देगा.

ऐसा नजारा देख हिल जाएंगे आप

प्रेमी-प्रेमिका की जोड़ी जहां भी होती है, हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती है. मगर इस बार जिसका भी ध्यान गया, उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं. दरअसल, एक प्रेमी जोड़ा नदी किनारे बैठा था. इसमें कोई दो राय नहीं है कि नदी किनारे का माहौल बिल्कुल ही खुशमिजाज और रोमांटिक होता है. मगर प्रेमी-प्रेमिका को जिस अवस्था में देखा गया वो किसी को भी हंसने पर मजबूर कर देगा.

प्रेमी-प्रेमिका को इस अवस्था में देख कर किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ जो कर रहा था वो आप नीचे दिए इस वीडियो में देख सकते हैं. सारा माजरा आप खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

प्रेमिका के सिर से जूं निकाल रहा प्रेमी

नदी किनारे बैठकर प्रेमी अपनी प्रेमिका के सिर से जूं निकालता हुआ पाया गया. वीडियो बनाने वाले ने ऐसे लम्हे को कैद कर लिया, जो लाखों लोगों की हंसी का कारण बन रहा है. वाकई इस वीडियो को देख कर अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना शायद ही मुमकिन होगा. महज कुछ घंटे में ही इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है. चंद सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इसे भी पढ़ें- Nagin Dance Video: राखी सावंत बीच सड़क पर बनीं 'नागिन', सोशल मीडिया पर छाया डांस का वीडियो

इस वीडियो में जो सबसे खास बात देखी जा सकती है वो इस प्रेमी की गंभीरता है. ऐसा लग रहा है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के जूं से काफी परेशान था, तभी तो रोमांटिक जगह पर वो अपनी प्रेमिका के सिर से जूं निकाल रहा था. इन सबके बीच प्रेमिका नदी किनारे के नजारे का आनंद लेने में जुटी हुई थी.

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. इसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी देखा जा रहा है, जिस पर नेटिजन मजेदार-मजेदार टिप्पणी कर रहे हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

इसे भी पढ़ें- सपना चौधरी के इस डांस ने अच्छे-अच्छों को किया घायल, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़