दिव्यांग शख्स के कारण ट्रोल हुईं प्रीति जिंटा, इस बात पर निकाली लोगों ने भड़ास

प्रीति जिंटा हाल ही में अपनी IPL टीम पंजाब किंग्स को चीयर करने के लिए भारत पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं. एक्ट्रेस को इंटरनेट पर बूरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2023, 06:23 PM IST
  • वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल
  • IPL को लेकर पहुंची थी भारत
दिव्यांग शख्स के कारण ट्रोल हुईं प्रीति जिंटा, इस बात पर निकाली लोगों ने भड़ास

नई दिल्ली: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं और अमेरिका में पति जीन गुडइनफ के साथ अच्छी-खासी जिंदगी बिता रही हैं. हाल ही में प्रीति IPL में अपनी टीम पंजाब किंग्स (Punaji Kings) को चीयर करने के लिए भारत पहुंची थीं. इस दौरान एक ऐसी घटनी घटी जिसके चलते अब वह ट्रोल हो रही हैं. 

क्यों ट्रोल हो रही हैं Preity Zinta

दरअसल, प्रीति जिंटा का एक वीडियो सामने आया है. इसमें पैपराजी एक्ट्रेस की तस्वीर लेने के लिए बोलते हैं, लेकिन प्रीति कहती हैं कि उन्हें फ्लाइट के लिए देरी हो रही है. वीडियो में आगे नजर आता है कि एक दिव्यांग व्यक्ति अपनी व्हीलचेयर लेकर एक्ट्रेस से बात करने की कोशशि करता है, लेकिन वह जल्दबाजी में अपनी सफेद गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो देख भड़के लोग 

प्रीति जिंटा के इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स उन पर अपनी भड़ास निकालने लगे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस लोगों की इज्जत नहीं करतीं. एक यूजर ने लिखा, 'रिस्पेक्ट क्यों देना ऐसे लोगों को जो 5 मिनट रुक नहीं सकते शर्म करो प्रीति जिंटा'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'इन घटिया सेलेब्स की शर्मनाक हरकत'.

फिल्मों से दूर हैं प्रीति 

बता दें कि प्रीति जिंटा फिल्मों से कई सालों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की हाल फिलहाल में आई वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' को प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा प्रीति की IPL टीम पंजाब किंग्स ने इस साल के मैच में अच्छी शुरुआत की है.

ट्रेंडिंग न्यूज़