Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में कैटरीन कैफ की हुई एंट्री, 'टाइगर' को अपने इशारों पर नचाती नजर आईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के शुक्रवार के एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले हैं. हाल में ही एक्टर डेंगू से उबरे हैं. शो में उनके साथ कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) भी दिखाई दीं. दोनों को साथ देख फैंस बेहद खुश नजर आए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 01:20 PM IST
  • बिग बॉस 16 में कैटरीन कैफ ने बिखेरा जलवा
  • सलमान संग 'टिप-टिप बरसा पानी' पर थिरकी एक्ट्रेस
Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में कैटरीन कैफ की हुई एंट्री, 'टाइगर' को अपने इशारों पर नचाती नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) इस हफ्ते बिग बॉस 16 (Bigg Boss-16) के शुक्रवार और शनिवार का वार एपिसोड को होस्ट करते नजर आएंगे. पिछले हफ्ते शुक्रवार और शनिवार के एपिसोड को  करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था. सलमान खान को डेंगू हो गया था,लेकिन अब दबंग खान पूरी तरह ठीक हैं. इस बार बिग बॉस का शुक्रवार का एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है. सलमान के साथ शो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी स्टेज पर नजर आएंगीं. 

सलमान और कैटरीना ने किया डांस

कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 16 में पहुंची थीं. शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान और कैटरीना कैफ ‘टिप टिप बरसा पानी’ के रीमेक वर्जन पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि सूर्यवंशी फिल्म में इस गाने को कैटरीना और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था. 

'फोन भूत' का किया प्रमोशन

कैटरीना कैफ शो में अपनी फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन करने पहुंची थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस भूत का रोल प्ले कर रही हैं.

वहीं कैटरीना ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ फिर से नजर आएंगी. दोनों की यह फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलेगा.

दर्शकों को पसंद आ रहा शो

बिग बॉस के 16 2 अक्टूबर से टेलीकास्ट हो रहा है और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिलहाल बिग बॉस के घर के अंदर अब्दु रोजिक, साजिद खान, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर, शालिन भनोट, टीना दत्ता, निमृत कौर अर्चना गौतम, गौतम विग, सौंदर्य शर्मा और गोरी नागोरी हैं. मान्या सिंह और श्रीजिता डे शो से बाहर हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- 'ऐ-दिल है मुश्किल' के पूरे हुए 6 साल, करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़