Nora Fatehi की चाल ने खींचा सबका ध्यान, यूजर्स बोले- मलाइका अरोड़ा की कॉपी!

Nora Fatehi in News: नोरा फतेही ने हाल ही में अपनी चाल से सबको हैरत में डाल दिया. नोरा फतेही की चाल पर सब सवाल कर रहे हैं क्योंकि इससे पहले मलाइका अरोड़ा को इसी तरह से चलते हुए देखा गया था. कुल मिलाकर नोरा की चाल की वजह से उन्होंने काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 07:50 PM IST
  • नोरा फतेही ने बदला ढंग
  • चाल से किया सबको हैरान
Nora Fatehi की चाल ने खींचा सबका ध्यान, यूजर्स बोले- मलाइका अरोड़ा की कॉपी!

Nora Fatehi Walk: नोरा फतेही को बॉलीवुड की दिलबर गर्ल भी कहा जाता है. वो भले ही मोरक्को की पैदाइश हों लेकिन वो खुद को दिल से हिंदुस्तानी मानती हैं. नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग इतनी स्ट्रॉन्ग है कि वो किसी भी इवेंट में पहुंच जाएं तो इवेंट अपने आप हिट हो जाए. फिलहाल एक खास वजह से नोरा फतेही ट्रोल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा की कॉपी

नोरा फतेही को हाल ही में मीडिया में स्पॉट किया गया. उनकी चाल को देख उन्हें मलाइका अरोड़ा से कंपेयर किया जा रहा है. दरअसल मलाइका अरोड़ा की डक वॉक काफी फेमस है. उनकी इस वॉक से अब नोरा फतेही कंपेयर किया जा रहा है. वो भी कुछ वैसी ही चाल चलती नजर आ रही हैं. कुल मिलाकर उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है.

बैग और चाल

नोरा फतेही इस वीडियो में ब्राउन कलर के टॉप में जींस में नजर आ रही हैं. हाथ में उन्होंने एक क्लासी बैग पकड़ा हुआ था. वो कार से बाहर आते ही अनोखी चाल चलने लगी. यूजर्स ने कहा मलाइका की कॉपी क्यों करने लगी बहन जी. कभी नॉर्मल इंसान की तरह भी चल लिया करो बहन. ट्रोलर्स ने बोला ये मलाइका जैसे क्यों चल रही है.

नोरा फतेही की परफॉर्मेंस

नोरा फतेही के बुरे दिन चल रहे हैं. जबसे वो सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने के मामले में फंसी हैं तबसे उनकी इज्जत को मीडिया में काफी उछाला गया. नोरा फतेही वैसे अब बड़े-बड़े इवेंट का हिस्सा बन रही हैं. फीफा में भी उनकी खास परफॉर्मेंस देखने को मिली और उनके नाम से बड़े शोज चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़