खिलाड़ी कुमार घाघरा पहन कर रहे थे डांस, दिलबर गर्ल को देखते ही ऐसे बदला अंदाज

अक्षय कुमार इन दिनों नोरा फतेही के साथ डांस करते दिख रहे हैं. उनके डांस मूव्स ने हर किसी को दीवाना बना दिया है. फिलहाल अक्षय कुमार को उनके डांस की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है. उनकी एनर्जी के लिए लोग उनकी तारीफ तो कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 02:36 PM IST
  • अक्षय कुमार हो रहे हैं ट्रोल
  • डांस के लिए की ऐसी हरकत
खिलाड़ी कुमार घाघरा पहन कर रहे थे डांस, दिलबर गर्ल को देखते ही ऐसे बदला अंदाज

Akshay Kumar Viral Video: अक्षय कुमार इन दिनों चार हसीनाओं के साथ अमेरिका के दौरे पर निकले हैं. वो अमेरिका के कई बड़े शहरों में मौनी रॉय, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सोनम बाजवा के साथ परफॉर्म कर रहे हैं. ऐसे में अक्षय कुमार और नोरा फतेही अटलांटा शहर में परफॉर्म करते दिखे. दोनों ने मंच पर जमकर ठुमके लगाए और अपने हुनर से सबका दिल जीत लिया.

नोरा ने पहनी मिनी स्कर्ट

अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो घाघरा पहनकर स्टेज पर नाचते दिख रहे हैं तभी रेड कलर के क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में नोरा मंच पर आती हैं. नोरा फतेही को देखते ही अक्षय कुमार ने अपना घाघरा उतारकर फेंक दिया. फिर अक्षय में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर जमकर डांस किया. नोरा फतेही ने भी उनके ताल से ताल मिलाया.

'कुड़ीए नी तेरी वाइब' की वीडियो

नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग बेहद कमाल की है. लोग उनके बैली डांस के दीवाने हैं. इससे पहले उनकी और अक्षय कुमार की एक वीडियो 'कुड़ीए नी तेरी वाइब' भी काफी वायरल हो रही थी. फैंस को दोनों का डांस बेहद पसंद भी आया. इसके बाद फैंस ने भी दोनों की तारीफ कर ही दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एनर्जी ने किया लोगों को एक्साइट

अक्षय कुमार की इस उम्र में एनर्जी देखकर लोगों के होश ही उड़ गए. अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा कि इस उम्र में एनर्जी लाजवाब है. वहीं अक्षय कुमार के लहंगे को देख दूसरे यूजर ने पूछा कि इन्हें लहंगा पहनने की जरूरत क्यों पड़ गई. लोगों ने उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर भी तंज कसा.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली पर फिर चढ़ा भक्ति का रंग, अनुष्का शर्मा संग की भस्म आरती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़