Pathaan के गाने पर जमकर थिरकीं Namrata Malla, बोल्डनेस देख फैंस का फिसला दिल

Namrata Malla Bold Dance Video: नम्रता मल्ला ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस एंड हॉटनेस का तड़का सोशल मीडिया पर लगाया है. भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपकमिंग फिल्म पठान के गाने पर अपना वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 12:10 PM IST
  • नम्रता मल्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • 'पठान' के गाने पर जमकर झूमी एक्ट्रेस
Pathaan के गाने पर जमकर थिरकीं Namrata Malla, बोल्डनेस देख फैंस का फिसला दिल

नई दिल्ली: Namrata Malla Bold Dance Video: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान बड़े पर्दे पर काफी लंबे समय बाद धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसका फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था. फिल्म के गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में पठान के लेटेस्ट गाने 'झूमे जो पठान' पर मशहूर अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने भी अपने पैर थिरकाए.

नम्रता मल्ला का वीडियो वायरल 

पठान के गाने पर नम्रता मल्ला के किलर मूव्स देखते बनते है. नम्रता मल्ला को पहले भी कई बॉलीवुड गानों पर बैली डांस करते देखा गया है, लेकिन इस वीडियो में नम्रता मल्ला का बैली डांस नहीं बल्कि धमाकेदार डांस दर्शकों को आकर्षित कर रहा है. स्विमिंग पूल किनारे का नम्रता मल्ला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

बिकनी पहन झूमी नम्रता

नम्रता मल्ला वीडियो में स्काई ब्लू कलर की बिकनी पहने नजर आ रही हैं. फैंस को एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी बढ़िया लग रहा है. बता दें कि नम्रता से पहले भोजपुरी और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा भी पठान के इसी गाने पर वीडियो बनाकर शेयर कर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

ऐसे मैं कहा जा सकता है कि किंग खान के लिए हर दिल में दीवानगी कूट-कूट के भरी है.

वीडियो पर लाइक्स की आई बाढ़

कुछ ही घंटों में नम्रता मल्ला का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. नम्रता मल्ला और शाहरुख खान के चाहने वाले इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. पठान की गूंज केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी गूंज रही है. फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. शाहरुख का धमाकेदार कमबैक देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Viral Video: राणबीर की गोद नजर आईं ये खूबसूरत बाला, वीडियो देख आलिया का टूट सकता है दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़