Video: पिंक स्कर्ट पहन जमकर थिरके नकुल मेहता, एक्टर के मूव्स पर फिदा हुए फैंस

Nakuul Mehta dance video: 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' एक्टर नकुल मेहता का एक वीडियो सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर वीडियो में पिकं स्कर्ट पहने डांस करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 29, 2023, 01:28 PM IST
  • नकुल मेहता का वीडियो हुआ वायरल
  • धमाकेदार डांस से जीता फैंस का दिल
Video: पिंक स्कर्ट पहन जमकर थिरके नकुल मेहता, एक्टर के मूव्स पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली:Nakuul Mehta dance video: टीवी एक्टर नकुल मेहता ने 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' के साथ टीवी पर एक बार फिर कमबैक कर लिया है. नकुल टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. नकुल मेहता ने भले ही फिल्मों से करियर की शुरुआथ की हो पर औज वह टीवी का जाना माना चेहरा बन चुके हैं. एक्टर टीवी के हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं. हाल में उनका एक वीडियो तेजी से मीडिया परवायरल हो रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

नकुल मेहता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. शानदार एक्टिंग के अलावा, नकुल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और शानदार पोस्ट से भी लोगों का ध्यान खूब आकर्षित करते हैं. उनकी लेटेस्ट पोस्ट भी काफी धमाकेदार और अटरेक्टिव है. इस पोस्ट में नकुल ने अपनी एक डांस वीडियो शेयर की है, जो फैंस को भी काफी पंसद आ रहा है.

नकुल मेहता का डांस

'बड़े अच्छे लगते हैं 3' एक्टर ने अपने इंस्टा पर डांसर जैनिल मेहता के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो कि खास बात है कि जैनिल मेहता और नकुल मेहता दोनों ने स्कर्ट पहनकर डांस किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

दोनों को रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी स्टारर ‘रॉकस्टार’ के ‘हवा हवा’ गाने पर जमकर थिरकते देखा जा सकता है.

नकुल ने लिखा खास कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में कुछ खास लिखा. उन्होंने लिखा- 'मैंने @jainil_dreamtodance को एक BRUT वीडियो में देखा जो कुछ महीने पहले न्यूयॉर्क की सड़कों पर ढोली तारो को शानदार ढंग से गाते हुए देखा गया था और तुरंत उनकी कला के प्रति आकर्षित हो गया था. 7 समुंदर के दूसरी तरफ अपने पसंदीदा शो, बड़े अच्छे लगते हैं के साथ अपने दिन समाप्त करेंगे.'बता दें कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’  की शुरुआत 25 मई से हो चुकी है. 

इसे भी पढ़ें:  राजेश खन्ना की इस सुपरहिट फिल्म में काम करना चाहते थे धर्मेंद्र, कास्ट न किए जाने पर डायरेक्टर पर भड़क उठे थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़