Men Belly dance: ना पजामा ना शर्ट सिर्फ चादर लपेट आदमी ने मटकाई कमर, बेली डांस देख उड़े होश

Viral Belly Dance: बेली डांस की पॉपुलैरिटी इंडिया में इस कदर बढ़ गई है कि पुरुष भी बेली डांस करने लगे हैं. पुरुषों का इस डांस के प्रति रुझान देख हर कोई हैरान है. इसी सीरीज में एक मेल बेली डांसर का वीडियो सबको बेहद पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 11:55 AM IST
  • बेली डांस सीखने का आसान तरीका
  • कैसे मटकाएं एक प्रोफेशनल की तरह कमर
Men Belly dance: ना पजामा ना शर्ट सिर्फ चादर लपेट आदमी ने मटकाई कमर, बेली डांस देख उड़े होश

Viral dance video: सोशल मीडिया पर इन दिनों पब्लिक में डांस करना काफी नॉर्मल हो गया है. कोई आपकी भाषा समझे या ना समझे लेकिन डांस की भाषा सभी समझते हैं. जहां एक वक्त था बेली डांसर सिर्फ महिलाएं हुआ करती थीं लेकिन मिडिल ईस्ट की ये कला भारत में इस तरह फैली है कि पुरुष भी इसकी ओर एट्रैक्ट होने से नहीं बच पाए. नतीजा सोशल मीडिया पर पुरुष बेली डांसर्स की तदाद बढ़ती जा रही है.

मेल बेली डांसर्स belly dance video

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई पुरुष हैं जो बिना किसी की परवाह किए बिना शर्टलेस होकर बेली मटकाते नजर आते हैं. बेली डांस की इस सीरीज में एक आदमी का वीडियो सामने आया है, जो घर की छत पर लाजवाब तरीके से कमर मटकाकर डांस कर रहा है. बिना शर्ट पैंट पहने इस आदमी के डांस ने महफिल ही लूट ली.

एक्सप्रेशंस देख लगेगा झटका

लोग इस आदमी की वीडियो को तेजी से सर्कुलेट कर रहे हैं. वीडियो में सबसे मजेदार आदमी के एक्सप्रेशंस हैं. कातिलाना एक्सप्रेशंस को देख आप भी अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे. पब्लिकली इतने कॉन्फिडेंस के साथ डांस करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. आदमी ने कपड़ों के नाम पर सिर्फ चादर ही लपेट रखी है.

बेली डांसर्स में पॉपुलर

मेल बेली डांसर्स में इंडिया के Eshan Hilal का नाम सबसे पहले आता है. दिल्ली के एशान हिलाल को बेली डांस इतना पसंद आया कि उन्होंने ना केवल इसे सीखा बल्कि लड़कों को इसे करने के लिए मोटिवेट भी किया. जहां पुरुषों के लिए बेली डांस थोड़ा फेमिनिन माना गया है. इन स्टीरियोटाइप को तोड़ते हुए एशान कहते हैं कि बेली डांस उन्हें कॉन्फिडेंस देता है. बेली डांस उनके जीने की वजह है. फिलहाल मेल बेली डांसर के इस वीडियो पर काफी ज्यादा पॉजिटिव कमेंट्स आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़