Video: मलाइका अरोड़ा पर चढ़ा कोरियन फैशन ट्रेंड का खुमार, टोन्ड बॉडी से फैंस को किया घायल

बॉलीवुड मॉडल मलाइका अरोड़ा अपने कमाल के फैशन सेंस और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आपने मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लुक को अक्सर देखा होगा लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपना क्यूट लुक शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 07:31 PM IST
  • पिंक आउटफिट में दिखा मलाइका अरोड़ा का क्यूट लुक
  • मलाइका अरोड़ा पिंक ड्रेस पहन शेयर किया वीडियो
Video: मलाइका अरोड़ा पर चढ़ा कोरियन फैशन ट्रेंड का खुमार, टोन्ड बॉडी से फैंस को किया घायल

नई दिल्लीः  बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी टाउन में अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. मलाइका वेस्टर्न आउटफिट से लेकर इंडियन आउटफिट को बेहद ग्रेसफुल अंदाज से कैरी करती हैं. मलाइका को फैशन ट्रेंड के साथ चलना बखूबी तरीके से आता है. अब तक आपने मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अंदाज देखा होगा लेकिन एक्ट्रेस का ये क्यूट लुक यकीनन आपको जरूर पसंद आएगा. इन दिनों क्यूट फैशन सेंस काफी ट्रेंड में बना हुआ है. आजकल कोरियन फैशन ट्रेंड ने दुनियाभर में अपना दबदबा बनाया हुआ है. इंडिया में भी महिलाओं खासकर कॉलेज गर्ल्स में कोरियन फैशन काफी ट्रेंड में बना हुआ है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना क्यूट लुक शेयर किया है. पिंक कलर की इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा बेहद क्यूट लग रही हैं. आइए देखते हैं उनका क्यूट लुक विद सिजलिंग अंदाज. 

पिंक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मलाइका पिंक कलर की 2 पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. टाइट स्कर्ट और फुल स्लीव टॉप में मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र से 10 साल छोटी लग रही हैं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने यह क्यूट आउटफिट एक इवेंट के लिए गोवा में पहना है. 

 

लुक्स को दिया कोरियन टच 

मलाइका अरोड़ा को बी टाउन की फैशन क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. अक्सर वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनका ये क्यूट कोरियन अंदाज लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. पिंक कलर की इस क्यूट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग कलर का पिंक मेकअप किया है. वेवी हेयरस्टाइल और हाई हील्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ 

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस उम्र में 12 छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना जन्मदिन मलाइका के साथ सेलिब्रेट किया था. दोनों 5 साल से रिलेशनशिप में है. 

इसे भी पढ़ेंः  किम कार्दशियन बनने के लिए मॉडल ने करवाई 40 सर्जरी, अब शीशे में खुद को ही देख दहल जाता है दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़