Video: माधुरी और उर्मिला ने दिखाई दिलकश अदाएं, डांस स्टेप्स के दीवाने हुए फैंस

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसमें वह उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2021, 02:53 PM IST
  • माधुरी और उर्मिला ने किया जोरदार डांस
  • इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा वीडियो
Video: माधुरी और उर्मिला ने दिखाई दिलकश अदाएं, डांस स्टेप्स के दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी कातिलाना अदाओं और मुस्कुराहट से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. वह इस समय भी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. फैंस उनके हर अंदाज पर अपना दिल हार बैठते हैं. उन्होंने अपने अभिनय और अदाओं से बॉलीवुड सिनेमा में एक खास पहचान बनाई है. 

फैंस के साथा जुड़ी रहती हैं माधुरी 

एक्सप्रेशन क्वीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बेशक फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. फैंस उनके लेटेस्ट वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

माधुरी ने उर्मिला के साथ डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी बीच अब फिर से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड की एक और खूबसूरत अदाकारा उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. माधुरी (Madhuri Dixit) और उर्मिला (Urmila Matondkar) का ये डांस वीडियो हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- ताहिर ने ताजा की 'छिछोरे' की यादें, सुशांत को लेकर कही ये बात

अपकमिंग एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं फैंस 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों अदाकारा र्मिला के ही फेमस गाने 'Mujhe Pyar Hua Allamiya' पर डांस कर रही हैं. फैंस दोनों के एक्सप्रेशन के दीवाने हुए जा रहे हैं. ये वीडियो डांस रियलिटी शो  'डांस दीवाने 3' के सेट का है. जहां उर्मिला बतौर गेस्ट पहुंची हुई हैं. फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. अब फैंस अपकमिंग एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'देवर जी' संग बीच सड़क पर लगाए ठुमके, जोड़ी ने मचाया धमाल

इस शो में दिख रही हैं माधुरी

माधुरी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों वह डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं. इस शो में भी माधुरी के हर लुक इतना खूबसूरत होता है कि शो के दौरान भी फैंस की निगाहें सिर्फ माधुरी पर ही टिकी रह जाती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़