कुत्ते ने ऐसे दिया नन्हें दोस्त का साथ, सड़क के बीचों बीच किया ये काम, वीडियो देख पिघल जाएगा दिल

कभी सड़क पर चलते-चलते आपने गुलाब, पेन, मास्क बेचते हुए छोटे बच्चों को देखा है. ये बच्चे किस्मत के मारे हैं इन्हें बस प्यार चाहिए होता है. ऐसे में साथ देने के लिए कोई भी हो. इसी वीडियो को देख लीजिए जिसमें एक डॉग ने एक बच्चे का हाथ थामा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 10:58 AM IST
  • कुत्ते ने बच्चे के साथ किया स्टंट
  • गिरते-गिरते ऐसे बचा
कुत्ते ने ऐसे दिया नन्हें दोस्त का साथ, सड़क के बीचों बीच किया ये काम, वीडियो देख पिघल जाएगा दिल

Dog And Kid Viral Video: कुत्ते को सबसे वफादार जानवर कहा जाता है. कोई भी सिचुएशन हो वो अपने मालिक का साथ कभी नहीं छोड़ता. कुत्ते के इसी प्यार को दिखाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुत्ता अपने नन्हें मालिक के लिए वो काम करने को तैयार हो गया जिसमें उसे चोट भी लग सकती है. छोटे बच्चे के लिए किया गया कुत्ते का ये स्टंट देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

डिब्बे पर डिब्बा Dog on box

भारत की गरीबी, भुखमरी और लोगों की लाचारी किसी से भी छिपी नहीं है. ऐसे में कई बच्चों को बचपन में अपना पेट पालने के लिए वो काम भी करना पड़ता है जो वो नहीं करना चाहते. अगर इस वीडियो आप देखेंगे तो पाएंगे कि एक बच्चे का बचपन कैसे बदल जाता है. वीडियो में बच्चे ने सड़क के बीचों बीच एक डिब्बा रखा है. उस पर उसका कुत्ता बैठा है. एक के बाद एक थोड़ा छोटा डिब्बा बच्चा रखता है फिर कुत्ता थोड़ा कांपते हुए पांव से उस पर चढ़ता है.

बैलेंस करता कुत्ता

वीडियो में ये सिलसिला चलता रहता है. आगे कुत्ता जैसे-तैसे बैलेंस करके चढ़ता रहता है. जहां लोग डॉग को ट्रेन करने के लिए लाखों पैसे खर्च करते हैं वहीं इस नन्हें लड़के ने अपने प्यार से अपने कुत्ते से वो करवा दिया जिसे देख एक पल के लिए आपकी आंखें भर जाएंगी. छोटी सी गलती और कुत्ता चोटिल भी हो सकता है.

बच्चे और कुत्ते का स्टंट

इस वीडियो में जिस तरीके से दोनों के बीच का प्यार है उसे देख कर आपकी आंखें नम हो जाएंगी. सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियोज हैं जहां ऐसे नन्हें दोस्तों को जब बच्चों का साथ मिलता है तो वो हमेशा के लिए उनके साथ रिश्ता जोड़ लेते हैं. इस स्टंट से उस बच्चे का पेट भरता है या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन लोगों का वीडियो देख दिल जरूर भर जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़