KRK भिड़ गए 'दबंग' सलमान खान से, 'भाईजान' को ललकारने की कर बैठे गुस्ताखी

सलमान खान के कुछ फैंस ने KRKकी बोलती बंद कर दी है. उन्होंने सीधा KRK को जबाव दे डाला कि पूरा नाम लेने की हिम्मत नहीं है और बात करता है. कुछ ने तो ये तंज भी कस दिया कि दुबई में बैठकर बक रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 09:32 AM IST
  • सलमान खान ने गाड़ी करवाई बुलेट प्रूफ
  • टाइट सिक्योरिटी में फिल्म की जा रही शूट
KRK भिड़ गए 'दबंग' सलमान खान से, 'भाईजान' को ललकारने की कर बैठे गुस्ताखी

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद उनकी सिक्योरिटी टाइट कर दी गई. इस धमकी से वो इतना बौखला गए हैं कि उन्होंने गन का लाइसेंस भी ले लिया. सोशल मीडिया पर सलमान खान से जुड़े मीम्स की बहार आ गई है. इस मीम्स की बाढ़ में KRK सलमान खान (KRK tweet) से भी पंगा ले बैठे हैं. ट्वीट पर उन्होंने अपना मुंह खोलकर शब्दों के अंगारे बरसाए हैं.

KRK का बड़बोला ट्वीट

कमाल आर खान को हर ट्रेंडिंग टॉपिक पर बात करने की बीमारी है. ये बीमारी इतनी भयंकर है कि वो दूसरे उलझने से भी नहीं डरते. उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान को लेकर एक टिवीट किया है. वो बुढ़ऊ मुझसे क्या मुकाबला करेगा, जो किसी लुक्खे की धमकी से डरकर, सिक्योरिटी लेकर डरा डरा घूम रहा है. सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

पोस्ट पर KRK खुद हो गए ट्रोल

इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने रिएक्ट किया और लिखा कि 'उसी लुक्खे ने सिद्धू मूसेवाला का मर्डर किया है ऐसे में वो लुक्खा कैसे हुआ. जान सबको प्यारी है डॉन हो या भिखारी'. सलमान खान के कुछ फैंस तो इतना भड़के कि उन्होंने सीधा KRK को जबाव दे डाला- 'पूरा नाम लेने की हिम्मत नहीं है और बात करता है'. कुछ ने तो ये तंज भी कस दिया कि 'दुबई में बैठकर बक रहा है'.

सलमान खान की जिंदगी निशाने पर

जबसे सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिला है वो चौकन्ने हो गए हैं. गन लाइसेंस के अलावा उनकी कार को भी अपग्रेड कर दिया गया है. उनकी लैंड क्रूजर कार को बुलेटप्रूफ किया गया है. कार के सारे कांच भी बुलेटप्रूफ करवाए गए हैं. टाइट सिक्योरिटी के बीच ही वो फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आमिर खान के बेटे जुनैद नहीं बन पाए 'लाल सिंह चड्ढा', कहां रह गई थी कमी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़