WPL 2023 Opening Ceremony: कियारा आडवाणी और कृति सेनन ने ओपनिंग सेरेमनी में मचाया धमाल, अदाएं देख झूम उठा स्टेडियम

सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी और कृति सेनन की ही चर्चा है. दोनों ने मिलकर WPL 2023 के बेहद यादगार बना दिया. ऐसी परफॉर्मेंस दी कि लोग बड़े-बड़ें अवॉर्ड शोज को भी भूल जाएंगे. स्टेडियम के बीचों बीच दोनों ने कमाल ही कर दिया. इन वीडियोज को ही देख लीजिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2023, 11:12 AM IST
  • कियारा आडवाणी को देखा या नहीं
  • कृति सेनन के ठुमकों ने भी मचाई तबाही
WPL 2023 Opening Ceremony: कियारा आडवाणी और कृति सेनन ने ओपनिंग सेरेमनी में मचाया धमाल, अदाएं देख झूम उठा स्टेडियम

नई दिल्ली: महिला आईपीएल का आगाज हो गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और कियारा आडवाणी ने इस खास सेरेमनी के दौरान परफॉर्म किया. दोनों ने डांस से ऐसा दमाल मचाया कि पूरा स्टेडियम झूम उठा. लोगों की तालियां रुकने का नाम ही नहीं ले रही थीं. परफॉर्मेंस देख लोगों का दिल गार्डन-गार्डन हो गया.

लोगों को नाचने पर किया मजबूर

कियारा और कृति के अलावा सेरेमनी में एपी ढिल्लों के गानों ने भी लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया. जिस तरह से ओपनिंग सेरेमनी हुई और उसके बाद धमाकेदार पहला मैच हुआ लोगों का तो एंटरटेनमेंट का मजा ही दोगुना हो गया. बात करें कियारा आडवाणी की तो उन्होंने पिंक कलर का शिमरी डीपनेक जंपसूट पहना था. वहीं कृति सेनन ने नियोन कलर का घाघरा और गोल्डन कलर का ब्रालेट टॉप कम ब्लाउज पहना था.

धमाकेदार एंट्री

कियारा आडवाणी ने क्य बात है से एंट्री मारी और स्टेज पर धमाल मचा दिया. स्टेज के पांचों ओर स्टार की एक शेप बनाई गई थी और टीमों को रिप्रेजंट किया गया था. वहां भी लोग शानदार तरीके से एन्जॉय करते हुए नाच रहे थे. कियारा आडवाणी की परफॉर्मेंस ने मानो लोगों में एनर्जी फूंक दी. वहीं कृति सेनन भी परमसुंदरी से कम नहीं लग रही थीं.

लोग लगे थिरकने

स्टेज पर कृति सेनन ओपनिंग सेरेमनी में परमसुंदरी से ठुमकेश्वरी बनी नजर आईं. उन्होंने स्टेज पर कमाल के ठुमके लगाए और जमकर नाचीं. कुल मिलाकर शानदार रही ओपनिंग सेरेमनी को इन दोनों  हसीनाओं ने यादगार बना दिया. सोशल मीडिया पर तो फैंस कियारा और कृति की तारीफों के पुल बांधते हुए नहीं थक रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  Women's Day 2023: 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेसेस का है बॉलीवुड में दबदबा, दमदार रोल्स के आगे फीके हैं सुपरस्टार्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़