OTT Play Awards 2022: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन खोए इक-दूजे में, साथ में बिताए प्यार के पल

OTT Play Awards 2022: बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में कार्तिक आर्यन ने हाथ में ट्रॉफी पकड़ी हुई है. कार्तिक और सारा अली खान की जोड़ी को एक साथ पहली बार फिल्म 'लव आज कल 2' में देखा गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 05:27 PM IST
  • सारा अली खान को 'अतरंगी रे' के लिए अवॉर्ड मिला
  • कार्तिक आर्यन को 'धमाका' के लिए मिला अवॉर्ड
OTT Play Awards 2022: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन खोए इक-दूजे में, साथ में बिताए प्यार के पल

नई दिल्ली: हाल ही में 10 सितंबर को मुंबई में ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स दिखाई दिए. इसी फंक्शन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक साथ नजर आए. दोनों एक-दूसरे के साथ बात करने में मशगूल लग रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या फिर से हैं संग

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में अगर आप देखेंगे तो पाएंगे कि कार्तिक आर्यन ब्लैक सूट और टाई में काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं गोल्डन ऑफ शोल्डर ड्रेस में सारा अली खान गजब ढा रही हैं.

दोनों के प्यार की कहानी

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने हाथ में ट्रॉफी पकड़ी हुई है.  कार्तिक और सारा अली खान की जोड़ी को एक साथ पहली बार फिल्म 'लव आज कल 2' में देखा गया था. करीबियां बढ़ने की खबरें आने के बाद चंद दिनों में ही इनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में छा गईं. अब दोनों के इस वीडियो को देख फैंस उनके साथ में आने के कयास लगा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कॉफी से प्यार शुरू हुआ

'कॉफी विद करण' के एक सीजन में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी. फिर क्या फिल्म में एक साथ आने से उनकी ये इच्छा भी पूरी हो गई. हाल ही में जब वो दोबारा 'कॉफी विद करण' में आईं तो उन्होंने करण के सामने ये कह दिया कि उनका एक्स सबका एक्स है. इसके बाद कार्तिक आर्यन की बहुत खिल्ली भी उड़ी.

ये भी पढ़ें: SIIMA Awards:'पुष्पा' बनने के चक्कर में रणवीर सिंह ने किया ये कारनाम, स्टेज पर उड़ी खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़