करीना कपूर के बेटे जेह जमीन पर लोट-लोटकर रोए, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान ने दिवाली के मौके पर परफेक्ट फैमिली की फोटो लेने की कोशिश की थी. लेकिन जेह ने उनकी कोशिश खराब कर दी, दरअसल जेह रोते हुए जमीन पर लेट गए. सोशल मीडिया पर इस फोटो पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 05:39 PM IST
  • जेह अली खान की फोटो वायरल
  • जमीन पर लेटकर रोए करीना के बेटे
करीना कपूर के बेटे जेह जमीन पर लोट-लोटकर रोए, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली: Kareena Kapoor: बॉलीवुड स्टार ने भी धूमधाम के साथ दिवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई. फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी. तस्वीर में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन उनके पोस्ट में 4वीं फोटो से सबका ध्यान खींचा है. दरअसल फोटो में करीना कपूर के छोटे बेटे जेह की एक फोटो लोगों के दिल में बस गई. जेह की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हर कोई जेह की फोटो देख हैरान रह गया है. 

रोते हुए जमीन पर लेट गया जेह

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर दिवाली के मौके पर फोटो शेयर की है. इसी में से एक फोटो में सैफ और करीना बेटे तैमूर के साथ पोज दे रहे हैं, वहीं जेह जमीन पर लेटा हुआ रो रहा है. करीना कपूर अपने दोनों बेटों के साथ हैप्पी फैमिली फोटो लेने की कोशिश में थी, लेकिन जेह का मूड नहीं था वह किसी बात पर रोते हुए जमीन पर लेट गए. वहीं जेह को जमीन पर रोते देख तैमूर हंस रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर दिखे रिएक्शन 
जेह अली खान की फोटो पर सेलेब्स से लेकर आम लोगों के काफी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ये तो नॉर्मल है कि वो जेह रो रहा है. हमारे आजू-बाजू वाले के बच्चे तमाशा कर देते हैं. एक यूजर ने लिखा ऐसा अमूमन मिडल क्लास फैमिली में होता है. 

दिवाली पर करीना कपूर का लुक 
 दिवाली के लिए करीना कपूर ने रेड कलर का सूट पहना था. वहीं उनके बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान ने ब्लैक कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ था. करीना दिवाली के मौके पर 'परफेक्ट फैमिली' की फोटो शेयर की है. इन फोटो में सबकी नजर जेह पर टिक गई. उनकी इस फोटो से सारी लाइमलाइट ले ली. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: नील-आरोही की शादी रोकने के लिए एक होंगे अक्षरा और अभिमन्यु

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़