फैमिली के साथ करीना-सैफ ने सेलिब्रेट किया Jeh Ali Khan का बर्थडे, देखिए Inside फोटोज

Jeh Ali Khan birthday: करीना कपूर के बेटे जेह अली खान दो साल के हो चुके हैं. एक्ट्रेस ने अपने छोटे नवाब का बर्थडे अपने परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर पार्टी की इनसाइड फोटोज धमाल मचा रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 08:40 AM IST
  • दो साल के हुए करीना के लाड़ले जेह
  • बर्थ बाश में बच्चा पार्टी ने मचाया धमाल
फैमिली के साथ करीना-सैफ ने सेलिब्रेट किया Jeh Ali Khan का बर्थडे, देखिए Inside फोटोज

नई दिल्ली: Jeh Ali Khan birthday: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे नवाब जेह अली खान (Jeh Ali Khan Birthday) दो साल के हो गए हैं. जेह का दूसरा बर्थडे करीना और सैफ ने फैमिली के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया. इस शानदार पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज अब जेह की बुआ यानि सोहा और सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

सबा अली खान ने शेयर किया वीडियो

सबा अली खान ने इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो और कुछ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउट पर शेयर की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेह के बर्थडे के लिए करीना ने अपने घर को गुब्बारों से डेकोरेट करवाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

एक जगह करीना जेह को केक कटवाती हुई भी नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ’खुशियों भरी यादें.’ 

सोहा अली खान दिखीं बेहद खुश

वहीं छोटी बुआ यानी सोहा अली खान ने भी एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें करिश्मा और करीना घऱ पूल के पास मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियों में दोनों कैजुअल लुक में दिखीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में हैरी स्टाइल्स का ‘हिट सिंगल ऐज इट वाज’ बज रहा है. सोहा अली खान ने वीडियो को शेयर करते हुए एक फनी कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, 'अगर आज रात आप आसमान में कोई अनजान चीज देखते हैं, तो अब आप जानते हैं ...'

कई सितारों के बच्चे हुए शामिल

बता दें कि जेह की बर्थडे पार्टी में अंगद बेदी और उनके बच्चे, तुषार कपूर के बेटे, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, इनाया सहित कई लोग शामिल हुए थे. ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जिस पर फैंस भी खूब प्यार बरसा रहे हैं. वहीं जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sid-Kiara Sangeet Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने शेयर की संगीत की फोटोज, जश्न में डूबा नजर आया कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़