Video: एयरपोर्ट पर फैंस से घिरीं करीना कपूर खान, एक ने बाहों में भरने की करी कोशिश

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं. वहीं उनके फैंस उन्हें देखकर ओवर एक्साइटिड हो जाते हैं. हाल में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ भी कुछ ऐसा हुआ, जब एक्ट्रेस को देख उनकी तरफ दौड़ पड़े फैंस.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 03:12 PM IST
  • फैंस से घिरीं करीना कपूर
  • एक्ट्रेस को देख एक्साइटिड हुए फैंस
Video: एयरपोर्ट पर फैंस से घिरीं करीना कपूर खान, एक ने बाहों में भरने की करी कोशिश

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स अपने एयरपोर्ट लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी-कभी एरयपोर्ट के बाहर फैंस द्वारा की जा रही बदसलूकी के मामले भी सामने आते हैं. पहले आयशा शर्मा (aysha sharma), फिर रश्मिका मंदाना (rashmika mandana) और अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस तरह बदसलूकी का शिकार हुई हैं, पर एक्ट्रेस ने अपनी टेंपर लूट न करते हुए चुपचाप वहां से चले जाना मुनासिफ समझा.

वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना को देखते ही लोग उन्हें घेर लेते हैं. साफ नजर आ रहा है कि अभिनेत्री असहज महसूस कर रही हैं. वीडियो की शुरुआत में करीना एयरपोर्ट के एंट्री गेट की तरफ जाती दिखाई दे रही हैं. तभी फैंस का झुंड आते ही सेल्फी लेने लगता है. वहीं एक शख्स करीना के बेहद नजदीक जाकर, अपनी बाहें फैलाकर उन्हें थामने की कोशिश करता है. 

घबरा गईं एक्ट्रेस

करीना सभी को देखकर एकदम से घबरा जाती हैं और तभी सिक्योरिटी टीम उस शख्स को करीना से दूर कर देती है. यह सब देखकर करीना असहज होने लगती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, उन्होंने काफी धैर्यपूर्वक, सबको धन्यवाद कहकर, सिच्युएशन को संभाला और वहां से निकल गईं. इस दौरान करीना कपूर खान ने सफेद शर्ट के ऊपर एक सफेद स्वेटर और नीचे सफेद ट्रैकपैंट पहना हुआ था.

इन प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर, हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थीं.  बेबो इस थ्रिलर में एकल मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसे वह प्रोड्यूस भी कर रही हैं. इसके अलावा, करीना कपूर खान, 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के रीमेक में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Tiwari Poster: ओटीटी डेब्‍यू लिए तैयार उर्मिला मातोंडकर, सीरीज का पोस्टर आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़