असली और नकली जूते को नहीं पहचान पाईं Kareena Kapoor, शू-शेप केक देख चकराया सिर

Kareena Kapoor Video: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने हाल ही में मुंबई में एक फुटवियर प्रमोशनल इवेंट में शिरकत की. एक्ट्रेस वहां असली और नकली जूते में फर्क नहीं कर पाईं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 11:25 AM IST
  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • कस्टम केक को देख उड़े एक्ट्रेस के होश
असली और नकली जूते को नहीं पहचान पाईं Kareena Kapoor, शू-शेप केक देख चकराया सिर

नई दिल्ली: Kareena Kapoor Video: सुपरस्टार  करीना कपूर खान हाल ही में एक शू शॉप का प्रमोशन करने इवेंट में पहुंचीं थी. मुंबई में स्थित फुटवियर के प्रमोशनल इवेंट में करीना कपूर काफी हॉट लुक में नजर आईं. उन्होंने अपने अंदाज में शूज का प्रमोशन किया. इस इवेंट से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

शू-शेप केक देख एक्ट्रेस के उड़े होश

करीना कपूर ने प्रोमोशन के दौरान केक कटिंग भी की. एक्ट्रेस के सामने शू-शेप का केक आया, जिसे देख वह हैरान रह गईं. करीना के रिएक्शन ने सभी का ध्यान खींच लिया. केक काटते वक्त करीना कपूर हाइपर रियलिस्टिक शू-शेप केक और असली जूते में काफी कंफ्यूज दिख रही हैं. करीना ने कहा कि उन्हें शू-शेप केक काटते हुए डर लग रहा है. काफी ध्यान लगाने के बाद और फिर असली जूते को चेक करने के बाद आखिरकार एक्ट्रेस ने डर-डरकर केक काटा. शू-शेप केक काटकर वह हैरान थीं. 

हॉट लुक में आईं नजर

फुटवियर शोरूम के इवेंट में करीना कपूर ने ऑरेंज कलर का वन शोल्डर लॉन्ग वन पीस कैरी किया था. , जिसमें वह हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया था. सिंपल ईयररिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को एलिगेंट रखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को बेबो का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना को पिछली बार आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. अब जल्द ही वह रिया कपूर की फिल्म ‘द क्रू’  में तब्बू और कृति सेनन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह ओटीटी डेब्यू भी करने वाली हैं. करीना  विजय वर्मा के साथ  ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर बेस्ड सुजॉय घोष की अपकमिंग फिल्म में दिखाई देंगी. वहीं हंसल मेहता की मर्डर मिस्ट्री भी उनकी झोली में है.

ये भी पढ़ें- टीवी की संस्कारी बहू मालदीव में हुईं बोल्ड, दिखाया सेक्सी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़