VIDEO: करीना कपूर ने फीमेल फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, भड़क पड़े लोग

VIRAL VIDEO: करीना कपूर खान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है कि लोग उन पर बुरी तरह से भड़क पड़े हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 31, 2023, 08:36 PM IST
  • करीना कपूर पर भड़के लोग
  • करीना ने फैन को दिखाए नखरें
VIDEO: करीना कपूर ने फीमेल फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, भड़क पड़े लोग

नई दिल्ली: फिल्मी सितारे जहां भी जाते हैं फैंस उनके साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए या ऑटोग्राफ लेने के लिए उन्हें घेर लेते हैं. हालांकि, कई बार इस दौरान मशहूर हस्तियां कुछ ऐसी चूक कर बैठते हैं कि लोग उन पर भड़क पड़ते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से हो गया है, जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Kareena Kapoor Khan ने की ऐसी हरकत

दरअसल, करीना का एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर देखा जा रहा है. इसके एक्ट्रेस एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि एक महिला फैंन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके पीछे-पीछे आती दिख रही है, लेकिन फैन के रिक्वेस्ट पर भी करीना उसकी तरफ देखती भी नहीं और नजरअंदाज कर आगे बढ़ जाती हैं.

यूजर्स ने लगाई करीना की क्लास

करीना का यही अंदाज किसी को भी पसंद नहीं आया है. ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर फटकार लगाना शुरू कर दिया है. यूजर्स ने वायरल हो रहे इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि करीना ने फैन के साथ अच्छा नहीं किया. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सबसे रूड हस्ती.'  दूसरे शख्स ने लिखा, 'हाउ रूड.' एक और अन्य यूजर्स ने लिखा, 'बहन तेरा कुछ जाएगा नहीं उसमें, एक सेल्फी दे दी होती तो फैन्स को' इसी तरह के कई कमेंट्स कर लोगों ने करीना की आलोचना की है.

स्टनिंग दिख रही हैं करीना कपूर

वीडियो में करीना करीना व्हाइट कलर का ट्रैक सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने मिनिमल मेकअप रखा है और बालों का हाई बन बनाया हुआ है. वहीं, एक्ट्रेस ने सनग्लासेस भी लगाए हैं. करीना कैमल शेड का बैग भी कैरी किया है. उनके लुक की बात करें तो इस अवतार में काफी स्टनिंग दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने दिखाई अलग-अलग अदाएं, हर लुक में दिखीं पहले भी ज्यादा हॉट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़