करण जौहर ने उड़ाया फराह खान का मजाक, कोरियोग्राफर ने कुछ ऐसे लगाई क्लास

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर हैं. इसका एक्जाम्पल हाल में ही देखने को मिला जब करण जौहर (karan johar) ने उनसे मजाक करने की कोशिक की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 12:25 PM IST
  • करण जौहर ने फराह के फैशन सेंस का उड़ाया मजाक
  • कोरियोग्राफर ने केजो की खोल दी पोल
करण जौहर ने उड़ाया फराह खान का मजाक, कोरियोग्राफर ने कुछ ऐसे लगाई क्लास

नई दिल्ली: फराह खान (Farah Khan) और करण जौहर (karan johar) बी टाउन के बेहद पुराने दोस्त है. दोनों की दोस्ती काफी पक्की वाली है. अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते स्पॉट हो जाते हैं. वहीं उनकी फनी वीडियोज भी फैंस को खूब गुदगुदाती हैं. उनकी मजेदार केमिस्ट्री के फैंस के दीवाने है. दोनों एक-दूसरे को खूब टीज करते हैं, साथ एक दूसरे का मजाक भी जमकर उड़ाते हैं. उनके लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब करण ने फराह के फैशन सेंस का मजाक बनाया, वहीं फराह भी कहां शांत रहने वाली थी. उन्होंने पलटवार कैसे किया आइए हम आपको बताते हैं.

फराह से क्या बोले करण

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर फराह खान के साथ शेयर करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में फराह खान और करण जौहर काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि करण फराह के फैशन सेंस का मजाक बनाते हुए कहते हैं कि- 'ओह..माई गॉड तुम तो स्टॉप साइन जैसी लग रही हो और ये गले में क्या है मैडल तुम्हारे फैशन के लिए?'

फराह ने दिया करारा जवाब

करण का ताना सुनकर फराह खान कहा चुप रहने वाली थीं. पलटवार करते हुए तुरंत फराह ने कहा कि - 'नहीं ये है तुम्हें 25 साल से दोस्त बनाने के लिए और ये तुम्हारी शर्ट पर इतने चेहरे तुम्हारे हैं न? कुछ सक्सेसफुल लोगों के लिए कुछ अनसक्सेसफुल लोगों के लिए?.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फराह की ये बात सुनकर करण का चहरा पीला पड़ जाता है. जिसके बाद करण अपनी सफाई में कहते हैं-  मैं भेदभाव नहीं करता हूं और ये कहना बंद करो, नहीं तो मैं तुमसे बात नहीं करूंगा. बता दें कि इस वीडियो को वरुण धवन ने शूट किया है।.आखिर में आप वरुण की हंसी भी सुन सकते हैं.

इस फिल्म से डायरेक्श में कमबैक कर रहे करण

करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो बतौर डायरेक्टर वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से कमबैक कर रहे हैं. उनकी इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान, माधुरी दीक्षित का बेटा अरिन, और मलाइका का बेटा अरहान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सीकर्स गायिका जूडिथ डरहम का हुआ निधन, 'जॉर्जी गर्ल' के नाम से थी मशहूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़