दुल्हन का हाथ पकड़ना चाहता था दूल्हा, साली ने किया ऐसा मजाक; देखती रह गई महफिल

Dulha Dulhan Viral Video: जयमाला के स्टेज से उतरकर दूल्हे ने अपनी दुल्हन का हाथ पकड़ने की चाहत बयां की, लेकिन सालियों ने ऐसा मजाक किया कि दुल्ह शर्म से लाल हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 06:47 PM IST
  • दूल्हे ने की दुल्हन का हाथ पकड़ने की कोशिश
  • सालियों ने तगड़ी शरारत कर दी- देखिए वीडियो
दुल्हन का हाथ पकड़ना चाहता था दूल्हा, साली ने किया ऐसा मजाक; देखती रह गई महफिल

Bride Groom Video: शादी विवाह में अक्सर दूल्हा-दुल्हन की मस्ती चलती रहती है. कभी बारातियों का दमदार डांस, को कभी दुल्हन और दूल्हे की लड़ाई या फिर साली जीजा की मस्ती का वीडियो सामने आते रहते हैं. इस तरह के वीडियोज लोगों को खूब पसंद आते हैं. जयमाला के स्टेज पर भी कभी मारपीट, तो कभी मस्ती का नजारा देखने को मिल ही जाता है. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

सालियों मे जीजा से किया ये कैसा मजाक?
दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो ने धमाल मचा रखा है, इसमें एक दूल्हा अपनी शादी में कुछ ऐसा करता है कि उसकी सालियां सारे मेहमानों और दुल्हन के सामने मस्ती करनी शुरू कर दी. दुल्हन भी सालियों का बखूबी से साथ दिया और दूल्हा इस दौरान शर्म से पानी-पानी हो गया. आप भी इस वीडियो को देख कर सारा माजरा खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prem nu wife (@royal_kathiyawadi_couple)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सबके सामने सालियों ने दूल्हे को शर्म से लाल कर दिया. दूल्हा भला ऐसी कौन सी कोशिश कर रहा होता है, जिसे उसकी सालियां नाकाम बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा देती हैं. हुआ कुछ यूं कि दुल्हन जैसे ही जयमाला के स्टेज के पास सेरेमनी के लिए आती है, तो दूल्हे ने अपनी चाहत पूरी करने के लिए कदम आगे बढ़ाया.

दुल्हन का हाथ पकड़ना चाहता है दूल्हा!
दूल्हा स्टेज से नीचे जाता है और दुल्हन अभी स्टेप पर चढ़ने की वाली थी कि वो अपना हाथ बढ़ाकर दुल्हन को उपर लाने की पहल करता है, लेकिन वहां मौजूद दूल्हे की सालियों ने अपने होने वाले जीजू के खिलाफ एक मजाकिया साजिश रच दी. दूल्हे के साथ जो भी हुआ वो सारी महफिल देखती रह गई.

इसे भी पढ़ें- सपना चौधरी ने फिर लचकाई कमर, हिल गए देखने वाले

दूल्हा बार-बार दुल्हन का हाथ पकड़ने की कोशिश करता है, मगर सालियां उसका हाथ छुड़ा देते हैं. जो जब-जब हाथ पकड़कर उसे स्टेज पर लाने की कोशिश करता है, सालियों ने उसके साथ खूब मस्ती और मजाक किया. अंत में दूल्हे को शर्म आ जाती है.

दूल्हे के साथ ये मस्ती वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर royal_kathiyawadi_couple नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- अरे.. स्टेज पर ये क्या करने लगे दूल्हा-दुल्हन, फटी रह गई मेहमानों की आंखें- देखें VIDEO

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़