Jhoome Jo Pathaan का ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, ऑरिजनल गाने के साथ की छेड़छाड़

Jhoome Jo Pathaan Remix: आपने गानों के कई तरह के वर्जन सुने होंगे लोकिन किसी ने सोचा नहीं था कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के झूमे जो 'पठान' का ऐसा वर्जन भी मिल सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 01:59 PM IST
  • झूमे जो पठान के साथ हुई छेड़छाड़
  • गाने को सुन लगे ठहाके
Jhoome Jo Pathaan का ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, ऑरिजनल गाने के साथ की छेड़छाड़

Jhoome Jo Pathaan Version: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' लगातार ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में झूमे जो पठान ने जहां इस साल के गानों के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए वहीं गाने के साथ ट्रोलर्स ने जमकर छेड़छाड़ की हैं. वैसे गाने को 2012 के एक एनिमेटेड फिल्म के गाने की कॉपी बताया जा रहा है.

ट्रोलर्स ने किया एडिट

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने झूमे जो पठान को हटाकर लकड़ी की काठी से रिप्लेस कर दिया. ऐसे में दीपिका औऱ शाहरुख खान का लकड़ी की काठी पर डांस देख सभी की हंसी निकल रही है. दिलचस्प बात ये है कि दोों के स्टेप्स गाने पर बखूबी मैच कर रहे हैं.

गाने में कमाल की क्रिएटिविटी

पहले इस गाने के वीडियो को बादशाह फिल्म के गाने के साथ रीमिक्स किया गया था. ऐसे में एक्सपेरिमेंट इतना सक्सेसफुल होगा किसी ने भी सोचा नहीं था. वैसे सभी सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एडिटेड वर्जन ऑरिजेनल वर्जन से ज्यादा बेहतर है.

फिल्म होगी जल्द रिलीज

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में 'बेशरम रंग'को लेकर जारी विवाद अब ठंडा पड़ रहा है, जिस तरह से गाने का बज क्रिएट हो गया है. उम्मीद है कि फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ के दिखाएगी.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़