VIDEO: अवॉर्ड जीतते ही मंच पर मुंह के बल गिरी एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

SAG Awards 2023: अमेरिकी अभिनेत्री जेसिका चैस्टन एसजी अवॉर्ड्स में लाल ड्रेस पहन अपना अवॉर्ड लेने जा रही थीं. लेकिन मंच पर पहुंचते ही एक्ट्रेस का पैर उनके ड्रेस के साथ लड़खड़ा गया जिसके चलते वह मंच पर ही मुंह के बल गिर गई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 01:11 AM IST
  • मंच पर लड़खड़ाई जेसिका चैस्टेन
  • पैरो में फंसा एक्ट्रेस का रेड ड्रेस
VIDEO: अवॉर्ड जीतते ही मंच पर मुंह के बल गिरी एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेसेज अजीबो- गरीब कपड़े पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंचती हैं. वहीं कभी-कभी इन कपड़ों के चलते वह उप्स मूमेंट्स का भी शिकार होती हैं. इसी बीच बीती 27 फरवरी को अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 29वें 'SAG Awards 2023' का आयोजन किया गया. जिसमें हॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इस अवॉर्ड फंक्शन में जेसिका चेस्टीन भी पहुंची थी. इस दौरान अवॉर्ड के लिए जेसिका का नाम अनाउंस किया गया, लेकिन जैसे ही वह मंच पर अवॉर्ड लेने पहुंची वैसे ही वह मुंह के बल धड़ाम से गिर पड़ी. जेसिका का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. जिसको लेकर यूजर्स मजेदार रिएक्शन्स दे रहे हैं. 

रेड गाउन पहन मंच पर पहुंची जेसिका 

जेसिका चैस्टन रेड फ्रिली गाउन पहनकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत भी लग रही थीं. जेसिका को लिमिटेड सीरीज कैटेगरी में जॉर्ज एंड टैमी में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जा रहा था.

इस मौके पर वह अपनी ड्रेस संभालते हुए मंच की ओर जा रही थी लेकिन तभी उनका पैर उनके गाउन में फंस गया और वह सीढ़ीयों पर लड़खड़ाते हुए गिर पड़ी.  

गिरने पर जेसिका ने बताया अपना रिएक्शन 

इस हादसे को लेकर जेसिका ने एक मैगजीन से बात की और कहा ' मैं शर्मिंदा महसूस कर रही हूं कि मैं सीढ़ीयों पर गिर गई, लेकिन मेरी मदद के लिए साथ में दो हैंडसम लोग थे. उनमें से एक पॉल मेस्कल थे. तो ये ज्यादा बूरा नहीं था.

मैं हमेशा उम्मीद करती हूं कि ऐसा कुछ भी मेरे साथ ना हो. हां मैं सीढ़ीयों पर गिरी लेकिन ये अच्छी बात ये है कि कुछ लोगों को पता ही नहीं चला कि मेरे साथ क्या हुआ.  

शेक्सपेयर के प्ले में जूलियट बनीं थी जेसिका 

45 साल की जेसिका चैस्टन ने साल 1998 में शेक्सपीयर के प्ले जूलियट से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. उनका ये किरदान आज भी बहुत फेमस है. बता दें कि जेसिका ऑस्कर अवॉर्ड के साथ गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की विनर भी हैं. इसके साथ ही साल 2012 में उनका नाम दुनिया के 100 प्रभावशाली हस्तियों में शामिल था.

ट्रेंडिंग न्यूज़