एयरपोर्ट पर ताकिया के साथ स्पॉट हुई Janhvi Kapoor, यूजर्स ने कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह तकिया के साथ दिखाई पड़ी. एक्ट्रेस को तकिया के साथ देखकर अब यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 23, 2023, 02:28 PM IST
  • एयरपोर्ट पर पैप को पोज देती दिखीं जाह्नवी कपूर
  • एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
एयरपोर्ट पर ताकिया के साथ स्पॉट हुई  Janhvi Kapoor, यूजर्स ने कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर तकिया लिए स्पॉट किया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडिया सामने आते ही एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाने लगा है. वीडियो में जाह्नवी का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बड़ा सा तकिया लिए एयरपोर्ट के अंदर जाती नजर आ रही हैं. 

फ्लोरल ड्रेस में दिखीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर का एयरपोर्ट लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फ्लोरल ब्लू फ्रॉक ड्रेस में एक्ट्रेस काफी अच्छी लग रही थीं. इस दौरान उन्होंने एक हाथ में ब्लैक हैंडबैग और एक हाथ में व्हाइट तकिया लिया हुआ था. कार से उतरते हुए एक्ट्रेस ने पैप को खूब पोज दिए. उन्होंने हाथ में तकिया पकड़ा हुआ था.

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस का वीडियो देख यूजर्स ने जाह्नवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'तकिया चुरा लाई क्या होटल से.' वहीं एक ने लिखा, 'पिलो फाइट ऑन अ प्लेन?'एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये फ्लॉइट में जा रही हैं या ट्रेन में.' एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है बेचारी कितनी परेशान है, जैसे लाइफ की सारी परेशानी इनके साथ है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने कमेंट किया, 'एक अच्छा सा हैंड बैग ही यूज कर लेतीं.' 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

इवर्क फ्रंट की बात करें तो  जाह्नवी जूनियर एनटीआर के साथ अपने साउथ डेब्यू करने वाली हैं. एक्ट्रेस ‘देवारा’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आने दिखने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में ‘उलझ’ नाम की एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी की है. इस फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मियांग चांग, राजेश तैलंग और सचिन खेडेकर भी नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:  संजय दत्त से बेपनाह मोहब्बत करती थी बॉलीवुड की ये अदाकारा, इस कारण नहीं हुई दोनों की शादी

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़